Input your search keywords and press Enter.

बीजेपी ने लालू पर तंज कसते हुए कहा वो तो एक्सपायरी माल हैं

लालू परिवार में चल रही रस्साकशी के बीच विरोधी दल चुटकियां लेने लगे हैं.तेजस्वी और तेजप्रताप ने अलग-अलग राह चुन ली है.कुशेश्वरस्थान और तारापुर में राजद ने प्रत्याशी उतारे तो अपनी ही पार्टी के खिलाफ तेजप्रताप ने भी उम्मीदवार उतारने का एलान कर दिया.हालांकि शनिवार को पटना में तेजस्वी से मुलाकात के बाद संजय कुमार ने नामांकन वापस लेने की बात कही है.इस बीच लालू की बिहार में एंट्री होने से पहले बीजेपी ने तंज कसा है। श्रम संसाधन और विज्ञान एवं प्रौधोगिकी मंत्री जीवेश कुमार ने कहा है कि लालू एक्सपायर माल हैं. उनमें अब ताकत नहीं बची है, दहाड़ने नहीं मिमियाने के लिए बिहार आ रहे हैं.

मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि हम तो सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं.लालू के लिए भी हमारी शुभकामनाएं हैं. उन्होंने कहा कि लालू अगर एक्सपायर माल नहीं होते तो तेजस्वी को कप्तानी क्यों देते? उन्होंने कहा कि तेजस्वी को लालू आगे बढ़ा रहे हैं और तेजप्रताप को अपने ही घर में उपेक्षित कर दिया है.मंत्री ने कहा कि राजद सुप्रीमो के बिहार आने से कुशेश्वरस्थान और तारापुर में होने वाले उप चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि 2020 के चुनाव में जब लालू के रहते कोई असर नहीं पड़ा तो अब राजद को कई नहीं पूछने वाला.तेजस्वी यादव के दोनों सीटों पर जीत के दावे पर मंत्री ने कहा कि लगता है नेता प्रतिपक्ष टोटके के भरोसे से चलते हैं. हम तो जनता के विश्वास से चलते हैं. दोनों की सीटों पर लोगों का मन एनडीए टटोल चुका है. विकास के साथ जाते हुए बिना किंतु-परंतु के जनता राजग के साथ है. जीवेश कुमार ने कहा है कि लालू परिवार बिखरा जा रहा है. मंत्री ने तेजस्वी को सलाह दी है कि वह चुनाव छोड़कर पहले अपनी पार्टी को समेटने की कोशिश करें.