Input your search keywords and press Enter.

कर्नाटक में मिली बंपर जीत से BJP की बल्ले-बल्ले, प्रदेश दफ्तर में नेताओं-कार्यकर्ताओं ने खेली होली

न्यूज़ डेस्क: कर्नाटक चुनाव में संभावित जीत से भाजपा गदगद है. बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यालय में जश्न का माहौल है. नेता कार्यकर्ता जीत के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. गुलाल उड़ाए जा रहे हैं, मिठाइयां बांटी जा रही हैं. पार्टी कार्यकर्ता जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं. पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने बिहार सरकार में भाजपा कोटे के श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय भी मौजूद रहे.

Loading...

इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए मंगल पाण्डेय ने कहा कि कर्नाटक में जीत का मतलब यही है कि अब देश में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनता चलना चाहती है. वहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि शाह की वजह से ही कर्नाटक में जीत संभव हुई है.


Widget not in any sidebars

उनके कुशल नेतृत्व में पार्टी ने अच्छा काम किया है. मंगल पाण्डेय ने साल 2019 लोकसभा चुनाव पर कहा कि अब जीत का रास्ता साफ हो गया है. देश में भाजपा की सरकार ही बनेगी. कर्नाटक चुनाव के नतीजों से साफ है कि लोग पीएम मोदी को बहुत पसंद करते हैं और उन्हें ही अगला पीएम देखना चाहते हैं.

पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने भी कर्नाटक चुनाव में संभावित जीत पर कहा कि यहां भाजपा की ही सरकार बनेगी. श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने भी कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर खुशी जाहिर करते हुए जीत का सेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सिर बांधा.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.