Input your search keywords and press Enter.

हिन्दू नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी के वरिष्ट नेता ने नीतीश सरकार पर उठाया सवाल


बीजेपी नेता सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नवादा पहुंच जेल में बंद बजरंग दल के नेता जितेंद्र प्रताप से मुलाकात के बाद सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने जिला बजरंग दल के संयोजक जितेंद्र प्रताप जीतू और विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष कैलाश विश्वकर्मा की गिरफ्तारी को लेकर सवाल खड़े किया और नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार हिंदुओं को अपमानित कर रही है.



Widget not in any sidebars

उन्होंने कहा कि बजरंगदल के कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा साजिशन गिरफ्तार कर जेल में डालने से हिंदुओं को उकसाने का काम किया जा रहा हैं. साथ ही उन्होंने बिहार पुलिस पर राजनीतिक दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस हिंदुओं के संवैधानिक अधिकारों को हनन कर उन्हें जबरन जेल में डाल रही है, जो कि ठीक नहीं है.

उन्होंने संकेत देते हुए बताया कि किसी मुद्दे को लेकर आंदोलन करना और उसका सहयोग देना देश की आम जनता का संवैधानिक अधिकार है. आगे मंत्री ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां कि सरकार ने तो मन बना लिया है कि जबतक हिंदुओं को दबाया नहीं जाएगा तबतक सांप्रदायिक सौहार्द स्थापित ही नहीं होगा. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा हिंदुओं को अपमानित कर राज्य में साम्प्रदायिक सदभाव की बात नहीं कही जा सकती. बता दें कि 2017 में शहर में हुए तनाव के मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसके लिए गिरिराज ने जिला प्रशासन और पुलिस की निंदा की.


यह भी पढ़ें:
जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, सीट शेयरिंग समेत कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

सरे शाम नौबतपुर में पैक्स अध्यक्ष गुड्डू सिंह को मारी गोली, हालत गम्भीर

मुजफ्फरपुर पुलिस ने तीन शराब कारोबारी को 144 बोतल विदेशी शराब के साथ किया गिरफ्तार

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.