Input your search keywords and press Enter.

भाजपा का तंज: प्रेशर में चिराग, सुर्खियां बटोरने के लिए जबरन लगवाई प्रतिमा!

जमुई सांसद चिराग पासवान ने देश की राजधानी दिल्ली के 12 जनपथ स्थित सरकारी आवास में अपने पिता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की मूर्ति स्थापित कर दी है. आवास खाली करने का आदेश जारी होने के बाद चिराग द्वारा ऐसा किए जाने से नया विवाद खड़ा हो गया है. ऐसा करने के बाद वे टारगेट पर आ गए हैं.

बीजेपी लगातार उनकी इस हरकत को गलत बताते हुए उन्हें घेर रही है. इसी क्रम में बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल मंडल ने चिराग पासवान पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ” पिता रामविलास पासवान की निधन के बाद चिराग पासवान पार्टी को एकजुट रखने में असफल रहे.

वहीं, राजनीति में भी वे पिछड़ते जा रहे हैं. ऐसे में प्रेशर में सुर्खियां बटोरने के लिए उन्होंने रामविलास पासवान की मूर्ति जबरन उनके सरकारी आवास में स्थापित कर दी.” उन्होंने कहा, ” इस कार्य के लिए ऑफिसियल प्रोसीजर होता है. लोकतंत्र का एक तकाजा होता है कि प्रोटोकॉल के तहत काम किया जाए.

लेकिन सुर्खियां बटोरने के लिए उन्होंने जबरन जो ये गतिविधि की है, ये गलत है. मुझे लगता है कि चिराग पासवान को और संवेदनशील व राजनीति में अधिक गंभीर होने की जरूरत है क्योंकि सुर्खियां बटोर कर या टोटके करके जो ये राजनीति में बढ़ना चाहते ये उनके लिए और ज्यादा परेशानी खड़े करेगी. यही स्थिति रही तो कुछ दिनों के अंतराल पर वो निश्चित तौर पर राजनीति में पिछड़ जाएंगे. उनको संवेदनशील होकर पार्टी की विचारधारा और बुनियाद पर राजनीति करनी चाहिए.”