Input your search keywords and press Enter.

बीजेपी का यू-टर्न : बिहार में नीतीश बड़े भाई, तय है मिशन 2019 का फॉर्मूला

cp-thakur

फाइल फोटो

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के पटना दौरा के बाद बीजेपी अपने स्टैंड से पीछे हटते नज़र आ रही है. इसी बाबत पार्टी के वरीय नेता व पूर्व मंत्री सीपी ठाकुर ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार ही बड़े भाई की भूमिका में हैं. अपने पूर्व में दिए बयानों के सवाल पर बोलते हुए कहा कि राजनीति में सब कुछ संभव है. बड़े भाई छोटे भाई होते रहता है. दरअसल, ठाकुर पहले नीतीश के नाम को बड़े भाई का चेहरा मानने से इनकार किया था.



Widget not in any sidebars

साथ ही उन्होंने एनडीए में सीट शेयरिंग के मुद्दे को लेकर किसी भी तरह के विवाद से इनकार किया. उन्होंने कहा, बिहार में एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. और एनडीए गठबंधन में 2019 के चुनाव का फॉर्मूला भी तय हो चुका है. आगे सीपी ठाकुर ने दावा करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में भारी बहुमत से एनडीए जीत भी दर्ज करेगा.

Loading...

बता दें कि बीजेपी ने पीएम मोदी के नेतृत्‍व में चुनाव लड़ने की बात कही थी. तब बीजेपी नेताओं ने चुनाव में सीटों को लेकर जदयू के दावों का विरोध किया था, जिससे विवाद खड़ा हो गया था. इसके बाद गुरुवार को पटना आए भाजपा अध्‍यक्ष की नीतीश कुमार से मुलाकात हुई.अब इसी मुलाकात का अंजाम है कि बीजेपी नेता अब धीरे-धीरे यू-टर्न ले सकते है.


यह भी पढ़ें:
नीतीश गठबंधन में कंफर्टेबल नहीं : गोहिल

बिहार के नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ा झटका, SC में बिहार सरकार के समर्थन में केंद्र

डिनर पर तेजस्वी ने कसा तंज तो जदयू प्रवक्ता ने जंगलराज को याद दिला किया पलटवार

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.