Input your search keywords and press Enter.

जदयू को बीजेपी की चेतावनी, चल जायेगी मुख्यमंत्री की कुर्सी

बिहार में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने जनता दल यूनाइटेड को चेताया है कि एनडीए गठबंधन को मजबूत रखने के लिए मर्यादा का पालन रखना चाहिए. संजय जायसवाल ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड को गठबंधन धर्म का पालन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ट्विटर- ट्विटर खेलना बंद करना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री के साथ जेडीयू के नेता ट्विटर- ट्विटर खेलेंगे तो बिहार के 76 लाख बीजेपी कार्यकर्ता इसका जवाब देना जानते हैं. जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार की कुर्सी तक का जिक्र कर दिया.

सम्राट अशोक विवाद पर जनता दल यूनाइटेड के द्वारा लेखक दया प्रकाश सिन्हा से पद्मश्री वापस लेने की लगातार उठ रही मांग को लेकर संजय जायसवाल ने कहा कि राष्ट्रपति के द्वारा दिए गए सम्मान को प्रधानमंत्री के द्वारा वापस लिए जाने की मांग उठाना पूरी तरीके से बकवास है. संजय जायसवाल ने कहा कि उन्होंने दया प्रकाश सिन्हा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई हुई है और बिहार सरकार को चाहिए कि इस FIR के आरोप में उन्हें गिरफ्तार करें और फास्ट ट्रैक कोर्ट में तुरंत सजा दिलवाए. जायसवाल ने कहा कि इसके बाद चाहे तो बिहार सरकार का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति से मिलकर सजायाफ्ता मुजरिम (दया प्रकाश सिन्हा) के पद्मश्री को वापस देने की उठा सकता है.

नीतीश कुमार की कुर्सी न चली जाए..

इशारों- इशारों में संजय जायसवाल ने जनता दल यूनाइटेड को यहां तक चेता दिया कि गठबंधन में अगर कोई समस्या होती है तो गठबंधन के सभी घटक दलों के नेताओं को मिलकर उसका समाधान निकालना चाहिए वरना ऐसा ना हो कि हालात बिगड़ जाएं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कुर्सी चली जाए.  संजय जायसवाल ने कहा ”हम हरगिज नहीं चाहते हैं कि फिर से मुख्यमंत्री आवास 2005 से पहले की तरह हत्या कराने और अपहरण की राशि वसूलने का अड्डा हो जाए.”

बता दें कि, बिहार की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से साहित्यकार दया प्रकाश सिन्हा के द्वारा सम्राट अशोक की तुलना औरंगजेब से करने को लेकर जबरदस्त बवाल मचा हुआ है और जनता दल यूनाइटेड लगातार यह मांग कर रही है कि केंद्र सरकार से मांग कर रही है कि दया प्रकाश सिन्हा से उनका पद्मश्री वापस लिया जाए.जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से लेकर अन्य नेता तक लगातार ट्विटर पर दया प्रकाश के पद्मश्री वापस लेने का मुहिम चला रखी है और ट्विटर पर अपनी इस मांग को लेकर प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक को टैग कर रहे हैं जो बीजेपी को नागवार गुजर रहा है.