Input your search keywords and press Enter.

रक्षा घेरा तोड़कर कोर्ट में पेशी के दौरान ब्रजेश ठाकुर पर महिलाओं ने फेंकी स्याही


फोटो-कपड़े पर पड़ी स्याही और मिडिया से मुखातिब ब्रजेश ठाकुर

डीबीएन न्यूज/मुजफ्फरपुर {मधुरेश}

बड़ी और सनसनीखेज खबर उत्तर बिहार की अघोषित राजधानी मुजफ्फरपुर से मिली है. यहां के बालिका गृह मामले में जेल में बंद ब्रजेश ठाकुर पर आज कोर्ट में पेशी के दौरान महिलाओं ने स्याही फेंकी. स्याही फेंकने वाली महिलाओं ने ब्रजेश ठाकुर मुर्दाबाद का नारा भी लगाया. ठाकुर सहित इस मामले के सभी दस आरोपितों को विशेष पॉक्सो कोर्ट में नियमित पेशी के लिए आज कोर्ट परिसर में लाया गया था.

DIGI Singing Star Audition के लिए क्लिक करें

इस दौरान महिलाएं सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए ब्रजेश ठाकुर तक पहुंच गयी और उन पर स्याही फेंक दिया. इससे पहले इन महिलाओं ने ठाकुर के चेहरे पर कालिख पोतने की भी कोशिश की.कालिख पोतने की कोशिश की. ठाकुर पर स्याही फेंकने वाली महिलाएं सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व वाली जन अधिकार पार्टी की कार्यकर्ता बतायी जाती है.

Loading...

Widget not in any sidebars

विशेष पॉक्सो कोर्ट में पेशी के लिए लाये गये ब्रजेश ठाकुर ने मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया. ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि मैं कांग्रेस से चुनाव लड़ने की तैयारी में था. इसीलिए राजनीतिक द्वेष के कारण मुझे मोहरा बनाया गया है. मधु से किसी तरह का रिश्ता होने से इनकार करते हुए ब्रजेश ने कहा कि कुछ समाचार पत्रों द्वारा मधु के साथ मेरा संबंध प्रचारित किया गया है. ब्रजेश ने आरोप लगाया कि मेरे समाचार पत्र के कारण उनका कारोबार प्रभावित हो रहा है, यही कारण है कि यह सब हो रहा है. साथ ही ब्रजेश ठाकुर ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल होने की सोच रहा था और यह सब अंतिम चरण में चल रहा था कि मैं मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ता. ठाकुर ने कहा कि पीड़ित लड़कियों में से किसी ने मेरा नाम नहीं लिया है. आप स्वयं इसका परीक्षण कर सकते हैं. आरोपी ब्रजेश ठाकुर पर स्याही फेंके जाने की घटना से आज मुजफ्फरपुर कोर्ट परिसर में अफरातफरी का माहौल रहा.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.