Input your search keywords and press Enter.

Breaking News: जेल से छूटे लालू यादव, झारखंड हाई कोर्ट ने दी जमानत!

चारा घोटाले के मामले में करीब साढ़े तीन साल से सजा काट रहे राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आखिरकार जमानत मिल गई है। उनकी जमानत मंजूर किए जाने के बाद राबड़ी देवी के आवास पर खुशियों का माहौल है। उनके बेटे तेज प्रताप यादव. तेजस्‍वी यादव, बेटियां मीसा भारती, राजलक्ष्‍मी यादव और रोहिणी आचार्य अपने पिता की जमानत मंजूर होने से खुश हैं।

राजद समर्थक इस खबर से खूब उत्‍साहित हैं। अब लालू यादव को रांची की होटवार जेल में नहीं लौटना होगा। वे फिलहाल दिल्‍ली एम्‍स में अपना इलाज करा रहे हैं। देखना होगा कि लालू अभी एम्‍स में ही रहते हैं या फिर किसी दूसरे अस्‍पताल में शिफ्ट होना पसंद करते हैं।

लालू को जेल से बाहर आने के लिए ₹100000 के निजी मुचलके का बांड निचली अदालत में भरना होगा। हालांकि कोर्ट की बिना अनुमति के वे देश से बाहर नहीं जा पाएंगे और ना ही किसी भी सूरत में अपना पता और मोबाइल नंबर बदलेंगे। हाई कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को जमानत देने के दौरान इन शर्तों को लगाया है।

झारखंड हाई कोर्ट में लालू यादव की जमानत पर सुनवाई शुरू हो गई है। बेल मिली तो जेल से आज छूट सकते हैं लालू यादव। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव की जमानत पर आज सुनवाई हो रही है.