Input your search keywords and press Enter.

Breaking News: बिहार में CM को लेकर PM मोदी का आया बड़ा बयान

बिहार विधानसभा चुनाव में NDA को मिली प्रचंड जीत पर भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में जश्न मनाया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम ने कहा कि इन चुनाव परिणामों में NDA को अपार जनसमर्थन मिला है. इसके लिए बीजेपी, एनडीए के लाखों कार्यकर्ता भाइयों-बहनों को जितनी बधाई दूं उतनी कम है.

PM मोदी ने अपने भाषण में कहा है कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार ही नेतृत्व करेंगे और एनडीए विकास के लिए काम करेंगी. पीएम ने अपने भाषण में माना है कि बिहार के लिए सीएम नीतीश कुमार ही परफेक्ट हैं.

बीजेपी मुख्यालय में बिहार चुनाव के बाद जीत का जश्न मनाने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए की सरकार आगे काम करेगी और विकास की रफ्तार को आगे बढ़ाएगी. पीएम के बयान के बाद बिहार में एनडीए की ओर से सीएम का चेहरा लगभग साफ हो गया है.

पीएम ने कहा कि बीजेपी पूर्व में जीती, मणिपुर में कमल का झंडा फहरा दिया. भारतीय जनता पार्टी पश्चिम में जीती, गुजरात में जीती. भाजपा को उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में विजय प्राप्त हुई. और भाजपा को दक्षिण में कर्नाटका-तेलंगाना में सफलता मिली.