Input your search keywords and press Enter.

स्थापना दिवस पर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जीवित रहते चित्र पर चढ़ाया माला, मचा बवाल तो…

buxer Bjp

न्यूज़ डेस्क: एक तरफ भारतीय जनता पार्टी अपना स्थापना दिवस मन रही थी वहीं बिहार के एक बीजेपी जिला अध्यक्ष के सामने कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर पार्टी की किरकिरी हो गई है. दरअसल शुक्रवार को भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम में बक्सर स्थित पार्टी की महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने भाजपा के दिवगंत नेताओं के चित्र पर माला चढ़ाया.

इसी क्रम में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर भी माला चढ़ा दिया. हालांकि इस तरफ किसी भी नेताओं का ध्यान नहीं गया तथा जिलाध्यक्ष राणा प्रताप समेत कई बड़े नेता भाषण देते रहे. इस कार्यक्रम की तस्वीरें जब सोशल मीडिया में वायरल होने लगीतो सभी बीजेपी नेताओं नें अपनी गलती के तरफ ध्यान दिया. पुएव पीएम के जीवित रहते उनके चित्र पर माल्यार्पणसे लोगों ने बीजेपी के ऊपर सवाल खड़ा करना शुरू कर इडया तब बीजेपी जिला अध्यक्ष ने इस पर प्रतिक्रिया दी.

Loading...

श्रीचंद मंदिर के परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम हुई चूक को लेकर जिलाध्यक्ष ने खुद को जिम्मेदार बताया है. जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह का कहना है कि कार्यक्रम महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने आयोजित किया था. उनसे चूक हुई है, जिलाध्यक्ष होने के नाते इस चूक की पूरी जिम्मेदारी उनकी है. जिलाध्यक्ष के सामने इस तरह के बड़ी चूक पर बीजेपी नेताओं ने ही सवाल उठाया है. भाजपा नेता पुनीत सिंह ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया. तस्वीर को साझा करते हुए पूछा है कि ये क्या हो रहा है? जबकि पूर्व जिलाध्यक्ष राजवंश सिंह ने कहा कि जब पार्टी की कमान अनुभवहीन व्यक्तियों के हाथ में जाएगी तो ऐसी ही स्थिति देखने को मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.