Input your search keywords and press Enter.

रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार के 6 सदस्यों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए मामला दर्ज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ‘आत्महत्या केस’ के बारे में जांच जारी है। 1 अगस्त को बिहार पुलिस ने बयान दिया कि
वह अभिनेता की मित्र और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर नजर रख रही है।

बिहार पुलिस ने इस मामले में फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी का बयान भी दर्ज किया है। माना जा रहा है कि जाफरी की एक फिल्म में रिया चक्रवर्ती और सुशांत एक साथ काम करने वाले थे। जाफरी से करीब 4 घंटे तक पूछताछ हुई और फिल्म उद्योग के चार पांच और लोगों के बयान भी दर्ज किए गए।

बुधवार को 4 सदस्य बिहार पुलिस की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ पटना में दर्ज आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मुंबई पहुंची है। शनिवार को पूछताछ के लिए बिहार टीम बांद्रा थाने भी पहुंची।‌ जब पुलिस के अधिकारी से पूछा गया कि क्या रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जाएगी तो इस पर बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ”अभी इसकी जरुरत नहीं है। लेकिन हम उनपर नजर रख रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह ने रिया चक्रवर्ती‌ और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला मंगलवार को पटना में दर्ज करवाया‌‌ था‌।
इन सभी के खिलाफ पटना में पुलिस ने भादंसं की
रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पटना में पुलिस ने धाराओं 341, 342 (आपराधिक तरीके से बंधक बनाना), 380 (जिस घर में रहें, वहां चोरी करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी) और 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।