Input your search keywords and press Enter.

बालिका गृह मामलें में सीबीआई टीम पहुँची मुजफ्फरपुर

डीबीएन न्यूज़/मुजफ्फरपुर,(रूपेश कुमार)

बालिका गृह यौन शोषण व हत्या मामलें में राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की हामी भरी थी . पटना से आई सीबीआई टीम कर रही बालिका गृह भवन व परिसर का निरीक्षण.आपको बता दे कि शनिवार को तिरहुत प्रमंडल के आईजी व डीआईजी ने भी बालिका गृह की समीक्षा की थी और उनके साथ पटना से आए डॉक्टर और एसएफएल की टीम भी मौजूद थी.

खबर मिली है कि सीबीआई की टीम शनिवार को रात में ही मुजफ्फरपुर पहुँच कर एसपी हर्पित कौर से मुलाकात किया .सीबीआई के एसपी बालिका गृह मामले में महिला थानाध्येक्ष ज्योति कुमारी से केस वाली फ़ाइल ले चुक्के है. इसके बाद एफआईआर की फ़ाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा.कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई आगे की जांच पड़ताल शुरू करेगी.


Widget not in any sidebars

मुज़फ़्फ़रपुर को आये सीबीआई की टीम ने बालिका गृह के कर्मियों व अधिकारियों पे केस दर्ज कर दिया है.सीबीआई ने इन सभी पर शारिरिक, मानसिक, यौन उत्पीड़न और अन्य मामलों में केस दर्ज कर लिया है.

Loading...

“महिला थानाध्येक्ष ज्योति कुमारी ने बताया कि सीबीआई का एक अधिकारी उनसे बालिका गृह से जुड़े कई जानकारी मांग कर ले गए और साथ मे एफआईआर की कॉपी भी लेकर चले गए”.मतलब मामला साफ नजर आ रहा है कि सीबीआई बालिका गृह मामलें की जांच शुरू कर दिया है.इधर बालिका गृह मामलें में जेल गए सभी आरोपितों से सीबीआई जांच के दौरान उनसभी को रिमांड पे भी ले सकती है .

आपको बता दे कि शनिवार को तिरहुत प्रमंडल के आईजी व डीआजी ने बालिका गृह के परिसर और भवन का निरीक्षण किया .वंही समीक्षा के दौरान लड़कियों को देने वाली दवाई, बेड शीत, और भी कुछ मामला सामने आया था , इसकी पुष्टि आईजी सुनील कुमार ने की थी.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.