Input your search keywords and press Enter.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पत्नी की 11 वीं पुण्यतिथि पर अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा पहुंचे….

डीबीएन न्यूज/नालन्दा (डीएसपी सिंह)-बिहार के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को पत्नी स्व. मंजू कुमारी की 11वीं पुण्यतिथि पर अपने गांव हरनौत प्रखंड के कल्याणबिगहा पहुंचे. सीएम का काफिला सुबह में 10 बजकर 55 मिनट पर गांव पहुंचा. गाड़ी से उतरने के बाद सबसे पहले मुख्यमंत्री देवी स्थान गये और पूजा-अर्चना की. इसके बाद वे रामलखन वाटिका में गये.वाटिका में उन्होंने सबसे पहले अपने पिता स्व. वैद्य रामलखन सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया. इसके बाद माता परमेश्वरी देवी की प्रतिमा पर माथा टेका.फिर पत्नी स्व. मंजू कुमारी की प्रतिमा के पास पहुंचे.नम आंखों से उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया. इसके बाद उनके बेटे निशांत कुमार ने अपनी माता जी की प्रतिमा पुष्प अर्पित कर उनसे आशीर्वाद लिया.

15 मिनट तक वाटिका में बिताने के बाद मुख्यमंत्री अपने घर गये.वहां माता जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उनसे आशीर्वाद लिया.उन्होंने घर की रखवाली करने वाले सीताराम जी से हाल चाल पूछा. लगभग आधा घंटे गांव में बिताने के बाद वे साढ़े 11 बजे पटना के लिए रवाना हो गए.

Loading...

Widget not in any sidebars

इस मौके पर सीएम के बड़े भाई सतीश कुमार, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, प्रौद्योगिकी मंत्री जय वर्मा, प्रभारी मंत्री शैलेश कुमार, सांसद आरसीपी सिंहा, सांसद कौशलेंद्र कुमार, विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार, ईं. सुनील, जदयू जिलाध्यक्ष बनारस प्रसाद सिन्हा, मनोज कुमार तांती, सियाशरण ठाकुर, संजय कुमार सिन्हा, विजय प्रसाद, अबधेश कुमार, धनंजय कुमार देव, रविकांत कुमार, आशीष चन्द्रवंशी व अन्य मौजूद थे.

सीएम के आगमन को लेकर कल्याणबिगहा में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था.गांव जाने वाले रास्ते से लेकर रामलखन वाटिका तक पुलिस छावनी में तब्दील था.हर आने जाने वाले लोगों पर पुलिस की पैनी नजर थी.सीएम को एक नजर देखने के लिए आस-पास के कई गांवों के लोग कल्याणबिगहा पहुंचे थे.

अतिक्रमण हटाने के लिए दिया आवेदन:- वाटिका से बाहर निकलने के बाद सीएम ने कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों से बातचीत की.इस दौरान हरनौत में श्रीराम जानकी ठाकुरबाड़ी की जमीन पर अतिक्रमण हटाने व लंघौरा में संपर्क पथ बनाने के लिए लोगों ने सीएम को आवेदन दिया.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.