Input your search keywords and press Enter.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी कहा, मुजफ्फरपुर के घटना से मैं शर्मसार हूं


मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौनशोषण मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मुज़फ्फरपुर में एेसी घटना घट गई. इस घटना से हम शर्मसार हैं. उन्होंने कहा, हम बिहार के लोगों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि किसी को चिंता करने की जरुरत नहीं है. इस घटना के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने साफ़ कहा कि मुझे बहुत पीड़ा है मन में, जिसने पाप किया है वो बख्शा नहीं जाए, ये हम खुद देखेंगे. तंत्र को पारदर्शी बनाया जाएगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले पर बात करने में शर्म आ रही है. इस घटना से पूरे बिहार की बदनामी हुई है. सिस्टम को सुधारना जरूरी है.

Loading...

आगे उन्होंने कहा कि इस घटना से हमें आत्मग्लानि होती है. हमलोग तो ये चाहते हैं कि सीबीआई की जांच उच्च न्यायालय की निगरानी में हो. इस मामले के जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. उक्त बातें मुख्यमंत्री पटना के अधिवेशन भवन में आज कन्या उत्थान योजना का शुभारंभ करने के बाद बोलें. बता दें कि कि मुख्यमंत्री ने विपक्ष के बार-बार आरोप लगाए जाने के बाद अाज पहली बार इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी.


बता दें कि इससे पहले बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने दो बार ट्वीट कर यह दावा किया था कि नीतीश चाचा मैं आपकी चुप्पी तोड़ने के लिए मजबूर करूंगा.