Input your search keywords and press Enter.

चिराग पासवान को बिहार में लगता है डर, कहा- कानून-व्‍यवस्‍था पर ध्‍यान दें CM नीतीश

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। चिराग ने कहा कि अब तो समाज के रसूखदार और जाने माने लोगों की हत्या होने लगी है। गृहमंत्री नीतीश जी ही हैं, कम से कम अब उनको कड़े कदम उठाने चाहिए। हमने नई सरकार को काम करने का मौका दिया।

ऐसा नहीं है कि हम दोबारा सरकार बनने के बाद बोरिया-बिस्तर लेकर उनके पीछे पड़े हैं। लम्बे समय से बिहार में कानून व्यवस्था का यही हाल है जिसका मुद्दा हम चुनाव के समय से ही उठा रहे हैं। बिहार की कानून-व्‍यवस्‍था को भयावह बताते हुए चिराग पासवान ने कहा कि अब तो यहां डर लगता है। राज्‍य में आत तो आम, बड़े लोगों की भी हत्‍याएं हो रहीं हैं। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार खुद गृहमंत्री भी हैं। उन्‍हें कानून-व्‍यवस्‍था की स्थिति पर ध्‍यान देना चाहिए।

आपको बता दें कि लोजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा है कि पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी का गठन तथा जिलाध्यक्षों का चयन शीघ्र ही कर लिया जाएगा। जिलाध्यक्षों के चयन के लिए गठित 15 सदस्यीय कमेटी की बैठक उन्होंने सोमवार को पार्टी कार्यालय में की। उन्होंने कहा कि जिला से लेकर राज्य स्तर तक की कमेटी में युवाओं की भागीदारी को प्राथमिकता दी जाएगी।