Input your search keywords and press Enter.

पुलिस की आंख में मिर्ची चूर्ण फेंक कोर्ट में पेशी के दौरान कुख्यात अभिषेक झा की गोली मारकर हत्या

डीबीएन न्यूज/मोतिहारी {मधुरेश}– पूर्वी चंपारण जिले के ढाका स्थित सिकरहना अनुमंडल कोर्ट में आज सोमवार को उस समय अफरातफरी मच गयी जब बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर दिया. अपराधियों ने फायरिंग कर पेशी के लिए पुलिस अभिरक्षा में लाए गये कुख्यात अपराधी अभिषेक झा की हत्या कोर्ट परिसर में कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग निकले.

अबतक मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने पहले तो कैदी को पेशी के लिए ले जा रहे पुलिसकर्मियों के आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया, इसके बाद कैदी कुख्यात अभिषेक झा पर फायरिंग कर दिया. अभिषेक को अपराधियों ने तीन गोली मारी है.

Loading...

Widget not in any sidebars

मालूम हो कि कैदी अभिषेक झा को ढाका थाना कांड संख्या 41/16 में पेशी के लिए अनुमंडल कोर्ट लाया जा रहा था. इसी दौरान यहां पूर्व से घात लगाए नकाबपोश अपराधियों ने उस पर एकाएक हमला बोल दिया. गोली लगने से कैदी गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए आनन-फानन में मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कोर्ट परिसर से एक पिस्टल और पांच कारतूस बरामद किया है.

आपको बता दें कि अपराधियों की गोली का शिकार कैदी अभिषेक झा शिवहर जिले के डुमरी कटसरी थाना क्षेत्र का रहने वाला था. उसे आज मोतिहारी सेंट्रल जेल से एसडीजेएम सिकरहना डीएन पासवान के कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था.वह दरभंगा के डबल इंजीनियर हत्याकांड का आरोपी भी था.चंपारण रेंज में एक साल के अंदर यह दूसरी घटना है जब प्रशासन और सरकार को चुनौती देते हुए अपराधियों ने कोर्ट परिसर में न्यायिक अभिरक्षा के बीच एक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी है. इससे पूर्व पिछले वर्ष अपराधियों ने बेतिया कोर्ट परिसर में उत्तर बिहार के डॉन कुख्यात बब्लू दूबे की भी हत्या गोली मारकर कर दी थी.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.