Input your search keywords and press Enter.

लिपिक को चाकू मार कर हत्या,पुलिस जुटी जाँच में

डीबीएन न्यूज/अयूब रजा(छपरा) : आये दिन किसी न किसी घटना को लेकर छपरा में विवाद होते रहता है. ताजा मामला राजेन्द्र कॉलेज छपरा परिसर में छोटी सी बात को लेकर कुछ असमाजिक तत्वो ने गुरुवार की दोपहर अचानक एक कर्मचारी को चाकू से मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई. हत्यारा मौके पर से फरार हो गया.

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि स्नातक प्रथम खंड का फॉर्म भरने आये किसी छात्र ने काउंटर पर तैनात कर्मचारी की चाकू से मार दिया. लोग आश्चर्य कर रहे थे कि सभी लोग के सामने चाकू मार कर बदमाश कैसे फरार हो गया.


Widget not in any sidebars

शिक्षको को सूचना मिलने पर शिक्षको ने जख्मी लिपिक को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताते चले की गर्मी के छुट्टी में बीए पार्ट 1 का फॉर्म भरा जा रहा था. तभी काउंटर पर हुई मामूली कहा-सुनी को लेकर असामाजिक तत्वों ने घटना को अंजाम दे दिया.घटना के बाद कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है,वहीँ घटना के बाद सभी कर्मचारियों ने काम ठप्प कर दिया.

Loading...

कर्मचारी हत्या के आरोपी को गिरफ्तारी की मांग को लेकर हड़ताल पर चले गए.वहीँ प्रोफेसर रणजीत कुमार ने बताया कि बीए पार्ट वन का फॉर्म भरा जा रहा था. फॉर्म भरने वाले छत्रों की काफी भीड़ थी,काउंटर को अनुशासित करने के क्रम मे अपराधी प्रवृत्ति के छात्र ने लिपिक को चाकू मार कर हत्या कर दी.घटना को दुखद बताते हुये उन्होने जिला प्रशासन और विश्वविद्यालय प्रशासन से मांग किया कि अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी के खिलाफ आक्रोशितों ने नारेबाजी भी की. मृतक लिपिक शिव विनय राय के मामले की जांच पड़ताल करने एसपी सदर अस्पताल भी पहुंचे. एसपी से कर्मचारियों ने हत्यारे की अबिलम्ब गिरफ्तारी की मांग की .

वहीँ एसपी ने बताया कि शुरुआती छानबीन से ऐसा लगता है कि काउंटर पर लाइन लगाने को लेकर विवाद हुआ है.बकझक होने के बाद अपराधी प्रवृत्ति के छात्र ने चाकू चला दी.जिससे कर्मचारी की मौत हो गयी.

उन्होने कहा कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.जल्द ही हत्यारे की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.मृतक स्व.प्रो रामजी राय के पुत्र शिव विनय राय बताए जाते है.सारण पुलिस मामले की जाँच पड़ताल करने में जुट गयी है.सारण पुलिस ने बताया की हर बिंदु पर जांच किया जा रहा हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.