Input your search keywords and press Enter.

CM नीतीश का विपक्ष पर हमला, बोले- 1990 से 2005 तक कोई काम नहीं किया, सिर्फ आलोचना करना ही वे जानते हैं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पटना मेट्रो रेल परियोजना का कार्यक्रम किया। साथ ही आईजीआईएमएस में कैंसर संस्थान के उद्घाटन के अलावा सात विभागों की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व कार्यारंभ किया। मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर भी निशाना साधा और कहा कि 1990 से 2005 तक उन लोगों ने कोई काम नहीं किया। सिर्फ आलोचना करना ही वे जानते हैं।

आपको बता दें कि इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पटना मेट्रो रेल के दोनों खंडों का काम पांच सालों में पूरा कर लिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार विकास कर रहा है और इसमें केंद्र सरकार का पूरा सहयोग मिल रहा है। बिहार को विकसित राज्य बनाना हमलोगों का संकल्प है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि बिहार में 21 सितंबर को एक दिन में एक लाख 94 हजार कोरोना जांच हुई और एक दिन में किसी भी प्रांत में इतनी जांच नहीं हुई है।

वहीं दूसरी ओर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने किसानों से संबंधित बिल को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला है। लालू प्रसाद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सोमवार को किए गए ट्वीट में आरोप लगाया गया है कि किसान और गरीब विरोधी जदयू-भाजपा ने बिहार में 2006 में ही एपीएमसी बंद कर दिया था।