Input your search keywords and press Enter.

कांग्रेस ने तेजस्वी को किया बेईज्ज़त

tejasvi yadav

file photo


बिहार में मची सियासी घमासान के बीच वरिष्ठ कांग्रेस विधायक शकील अहमद ने बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा है कि हम लोग महागठबंधन में “लालू जी से निपटते हैं तेजस्वी नहीं! तेजस्वी कौन है? लालू एक अनुभवी नेता हैं.” उन्होंने यह यह बयान एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान दिया.

विदित हो कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि आरजेडी के पास बिहार कांग्रेस के साथ कुछ लेना देना नहीं है और वह राहुल गांधी के साथ सीधे संपर्क में हैं. इसी पर पलटवार करते हुए शकील अहमद ने यह बयान दिया. आगे कांग्रेस नेता ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि “नीतीश के लिए दरवाजा बंद करने वाले तेजस्वी कौन होते है?”

Loading...

वहीं उन्होंने 2020 के लिए तेजस्वी को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित करने वाले आरजेडी नेताओं पर कहा कि “वे अकेले ही उन्हें मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए कैसे तय कर सकते हैं. अब बड़ी लड़ाई 2019 में है. पार्टी भागीदारों के लिए दरवाजा खोल सकती है, जैसे मांझी और कुश्वाहा और नीतीश जी? हमें यूपीए को मजबूत करना चाहिए. तेजस्वी को खुद पहले अच्छा कर लेना चाहिए.”

फिर उन्होंने सीएम नितीश की तारीफ करते हुए कहा कि नीतीश एक बड़ा नेता हैं. जो बिहार के विकास की इच्छा रखते हैं. जिसे बीजेपी सरकार द्वारा पूरा नहीं किया गया और ना ही किया जा सकता है. ऐसे में हम सभी को धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एक साथ आना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.