Input your search keywords and press Enter.

लोक सभा चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में फूंकी जा रही जान, सम्मेलन में कांग्रेस नेताओ ने जमकर साधा पीएम मोदी पर निशाना

डीबीएन न्यूज/अररिया-(अल्लामा ग़ज़ाली)-शुक्रवार को गांधी आश्रम कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रभारी सह सचिव श्री राजेश लिलौठिया ने कहा कि युवाओं के जज्बे को सलाम करता हूँ.उन्होंने कहा कि सीमांचल के युवाओं काफ़ी जोश व जज्बात है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए इन दिनों पूर्णियां,अररिया, कटिहार और किशनगंज में पार्टी के प्रदेश प्रभारी के नेतृत्व में कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है.कार्यक्रम के आकर्षण का केंद्र नवयुवकों का राहुल गांधी के प्रति प्रेम बिल्कुल साफ दिख रहा था.


Widget not in any sidebars

श्री राजेश के अररिया पहुंचते ही अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मासुम रेज़ा के अगुवाई में सैकड़ों नौजवानों का काफिला साथ था.कार्यालय पहुंचने के बाद भी शहर कांग्रेस मय रहा.

Loading...

सभा को संबोधित करते हुए अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मासुम रेज़ा ने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी को नई ऊर्जा मिली है. देश के युवा वर्ग नौजवान रहनुमा की तलाश कर रहे हैं.आज के इस तानाशाही शासन में किसानों, नौजवानों, मजदूर तबके के लोगों को पिसा जा रहा है.

पूर्णिया जिला प्रभारी इंतखाब आलम ने कहा कि मोदी कार्यकाल में अब तक कुछ नहीं हो पाया. हर तरह से आमजनों का शोषण किया जा रहा है.

सम्मेलन को विधायक आबीदुरर्हमान,पूर्व मंत्री यमुना राम यमुना,रामलखन राम,ओवेश यासीन,मौलाना आफाक, आबिद हुसैन अंसारी,आईटी सेल के तौकिर रेज़ा,ऐजाज आलम समेत कटिहार,किशनगंज और पूर्णियां के जिला प्रभारी ने संबोधित किया.

मौके पर यूथ कांग्रेस के बख्तियार अहमद,अबु तलहा, इकरामुल हक,नासिर ग़नी,मुख्तार आलम,शादाब हैदर,मुनव्वर, समीर राज,फरहान अख्तर,अम्मार बिन मासुम,रेहान आलम,वकार अशरफ़ अबु बकर, अब्दुल्लाह के अलावा सैकड़ों नौजवान मौजूद थे.मंच संचालन पार्टी जिलाध्यक्ष अनिल सिन्हा ने किया.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.