Input your search keywords and press Enter.

कोरोना फ्री हो गये, अब जेल क्यों नहीं जा रहे लालू यादव- जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का राजद प्रमुख लालू यादव पर जुबानी हमला जारी है। नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव कोरोना फ्री हो गए तब भी पेईंग वार्ड में शिफ्ट कर लिए गये हैं. जब डॉक्टर ने कहा कि सितंबर महीने से ही लालू जी स्वस्थ है तो जेल क्यों नहीं जा रहे हैं. जेल मैनुअल तोड़ने का मुकदमा क्यों नहीं अभी तक दर्ज हुआ है. इरफान अंसारी पर अभी तक मुकदमा क्यों नहीं दर्ज हुआ है. सेवादार आजादी के लड़ाई में गए है जेल.

क्या जेल मैनुअल के तहत नंबर वन कैदी को जेल का विचाराधीन कैदी उसका सेवादार होगा. आपको तीन सेवादार किसके आदेश से मिला है. इन तमाम सवालों पर हेमंत सोरेन जी अपना जुबान खोलियेगा. डॉक्टर बता रहा है कि सेहत ठीक है, फिर पेईंग वार्ड से वहां आप गणेश परिक्रमा क्यों कर रहे हैं रिम्स में. नीरज कुमार ने लालू यादव पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि आपको न्यायपालिका ने सजा दिया है।

आपको बता दें कि वही लालू यादव के बेल जैसे मुद्दों पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि यह न्यायपालिका के क्षेत्राधिकार में है. पर न्यायपालिका जरूर विचार करेगा कि न्यायपालिका द्वारा दी गई सजा राज कोष के खजाने के लिए है. अगर कोई सज़ावार व्यक्ति जेल मैनुअल का उल्लंघन करें तो निश्चित तौर पर हमें उम्मीद है कि न्यायपालिका भी सक्षम तरीके से इसपर जरूर विचार करेगी।