Input your search keywords and press Enter.

बिहार में कोरोना का कहर जारी, पटना में चार और मरीजों की मौत

पटना में चार और लोगों की कोरोना से मौत हो गई, जबकि 149 नए संक्रमित मिले। मृतकों में दो सीवान के, एक बेगुसराय और एक सारण के थे। सीवान के वकील सिंह और बेगुसराय के अर्जुन कुमार की मौत पीएमसीएच में जबकि सीवान की मुन्नी वर्मा और सारण की महामति देवी की मौत एम्स में इलाज के दौरान हुई। पटना में अब कुल संक्रमितों की संख्या 48910 हो गई है। इनमें 46622 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। पटना में अब 1908 एक्टिव केस हैं।

आपको बता दें कि PMCH में गुरुवार को 1228 लोगों की कोरोना की जांच हुई, जिसमें 18 लोग संक्रमित पाए गए। इनमें 10 पीएमसीएच के भर्ती मरीज शामिल हैं। कोविड वार्ड में मरीजों की संख्या 26 हो गई है। उधर एम्स पटना में बुधवार को 10 संक्रमित भर्ती हुए जबकि 11 लोग डिस्चार्ज किए गए। अब कुल भर्ती मरीजों की संख्या 132 हो गई है।

गौरतलब है कि एम्स पटना में कोरोना वैक्सीन के ट्रायल के तीसरे फेज में गुरुवार को 51 लोगों को कोवैक्स का टीका दिया गया। अब टीका लेने वालों की संख्या बढ़कर 1131 हो गई है। गुरुवार को एम्स नर्सिंग के सहायक अध्यापक हसमुख जैन ने भी टीका लिया। नोडल पदाधिकारी डॉक्टर संजीव कुमार ने बताया कि कोरोना वैक्सीन ट्रायल का लक्ष्य बढ़ाकर 1350 कर दिया गया है।