Input your search keywords and press Enter.

कोरोना संक्रमित जीतन राम मांझी को हरी है सांस लेने में तकलीफ, ऑक्सीजन पर

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एम्स में भर्ती हैं. कोरोना का लक्षण पाए जाने के बाद से उनका एम्स में इलाज चल रहा है. एम्स ने उनके बारे में जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा है कि वे ऑक्सीजन पर हैं. डॉक्टरों की टीम उनका इलाज करने में जुटे हैं. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, इसलिए ऑक्सीजन लगाया गया. उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

आपको बता दें कि 13 दिसंबर को मांझी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. अपनी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने ने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी.

संक्रमित होने के बाद भी चार दिनों तक मांझी अपने आवास पर ही रहे. तबीयत अधिक बिगड़ने लगी तो उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया. मांझी के परिवार में उनकी बहू और पोती भी कोरोना संक्रमित थी.

मांझी के कोरोना संक्रमित होने के कारण हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को टाला गया था. अब जनवरी के पहले हफ्ते में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक प्रस्तावित है, लेकिन मांझी को तब तक अस्पताल से छुट्टी मिलेगी, यह कहना अभी मुश्किल है.

डॉक्टरों का कहना है कि उनकी स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है. हालांकि सांस लेने में तकलीफ एक बड़ी परेशानी है. ऐसे में माना जा रहा है कि एक बार फिर कार्यकारिणी की बैठक की तारीख बढ़ाई जा सकती है.