Input your search keywords and press Enter.

सीपीआई ने शेखपुरा में पीएम मोदी का निकाला अर्थी जुलूस, अर्थी को घुमाया शहर में

डीबीएन न्यूज/शेखपुरा(ललन कुमार)- सीपीआई का देशव्यापी कार्यक्रम के तहत जिला कार्यालय से शहर में पीएम मोदी का अर्थी जुलूस निकाला गया. सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने नारों के सहारे पीएम मोदी के खिलाफ जमकर हमला बोला.

अर्थी जुलूस का नेतृत्व सीपीआई का जिला सचिव प्रभात कुमार पांडेय के द्वारा किया गया. पूरे शहर में पीएम मोदी के अर्थी जुलूस का भ्रमण कराया गया. इसके बाद प्रदर्शनकारी शहर के चांदनी चौक पर पहुंचे और पीएम मोदी के अर्थी का अंतिम संस्कार हजारों दर्शकों के सामने किया.

Loading...

Widget not in any sidebars

इस मौके पर जिला सचिव प्रभात कुमार पांडेय ने कहा कि जब से पीएम मोदी केंद्र सरकार की कुर्सी पर बैठे हैं तब से देश में नफरत की राजनीति,भ्रष्टाचार बेरोजगारी और भुखमरी की समस्या बढ़ी है. किसान को मिलने वाला लाभ किसान को नहीं मिल पा रहा है.पीएम मोदी की नीति के चलते आज देश में अराजकता चरम पर है. भय का माहौल है .महंगाई चरम पर है. डीजल पेट्रोल और रसोई गैस के साथ-साथ खाने पीने की सामग्री के मूल्य में लगातार वृद्धि हो रही है जिससे गरीब -गुरुवा लोगों को जीना मुहाल हो गया है. ऐसी परिस्थिति में पीएम मोदी को देश का शासक बने रहना ठीक नहीं है.

श्री प्रभात कुमार पांडेय ने कहा यह सरकार जुमले बाजों की सरकार है .घोटालेबाजों की सरकार है .लुटेरों की सरकार है. बलात्कारियों की सरकार है. इस तरह से मोदी के विरोध में दर्शकों के सामने नारे लगाए गए. इस मौके पर सीपीआई के गुलेश्वर यादव अशोक सिंह, आनंदी प्रसाद सिंह समेत दर्जनों सीपीआई के महिला व पुरुष कार्यकर्ता मौजूद थे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.