Input your search keywords and press Enter.

भाकपा माले ने भाजपा भगाओ – लोकतंत्र बचाओ रैली” में शामिल होने का किया आह्वान

डीबीएन न्यूज/अरवल {के कुमार “श्रवण”}–भाकपा माले का बैदराबाद में प्रखंड स्तरीय कैडर कन्वेंशन में सैकड़ों पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए. अरवल ग्रामीण एवं नगर क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल हुए.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए माले जिला सचिव महानंद ने कहा कि देश में खुलेआम अपराधियों, गुंडों ,हत्यारों को भाजपा के नेताओं द्वारा सम्मानित किया जा रहा है. भाजपा के नेताओं द्वारा बलात्कारियों को, हत्यारों को खुले आम आर्थिक मदद की घोषणा किया जा रहा है, जो बहुत ही शर्मनाक है. सरकारी दलों द्वारा इस तरह से सहयोग करने से अपराध करने वालों को सह मिलता है.


Widget not in any sidebars

भारत की संस्कृति एवं समाज में जो आपस का व्यवहार रहा है, उसमें अपराध करने वालों के प्रति समाज का नकारात्मक रवैया रहा है. इस वजह से अपराध करने वालों को जगह नहीं मिलती थी. लेकिन अब तो भाजपा के मंत्री एवं नेताओं द्वारा अपराधियों को माला पहनाकर सम्मानित किया जा रहा है.

Loading...

भाजपा द्वारा स्थापित किये जा रहे हैं इस तरह के विचार एवं व्यवहार से देश के संविधान के अनुकूल नहीं है. भाजपा द्वारा स्थापित इस विचार से देश में तनाव पैदा किया जा रहा है. अपराध का बोलबाला बढ़ गया है. इसलिए भाकपा माले देश की संस्कृति, संविधान, लोकतंत्र एवं जनता के अधिकारों को बचाने का अहम मुद्दा बनाया है. इसीलिए “भाजपा भगाओ लोकतंत्र बचाओ रैली” गांधी मैदान में आयोजित किया गया है.

कार्यकर्ता कंवेंशन में माले जिला सचिव महानंद ने सभी कार्यकर्ताओं को दिन रात एक होकर कार्य करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि इस रैली के लिए प्रखंडों के गांव में घर-घर जाकर आमंत्रण पत्र रैली में शामिल होने एवं उनसे हर तरह के सहयोग के लिए प्रेरित करने के लिए कार्यकर्ता जनसंपर्क करेंगे.

ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र से रैली की तैयारी में जनसंपर्क अभियान चलाने के लिए 8 टीम बनाई गई है. सभी नेतृत्वकारी साथियों के नेतृत्व में घर-घर जाने वाला कार्यक्रम लिया गया है.

कैडर कंवेंशन में गणेश यादव ने खभैनी, सरौती, रविन्द्र यादव परासी, वैना, अमरा, राम कुमार सिन्हा सोनबरसा, एवं सकरी पंचायत समेत कई पंचायतों का रैली की तैयारी का प्रगति रिपोर्ट पेश किया गया. कामरेड महेंद्र प्रसाद, रविंद्र यादव, शोएब आलम, राम कुमार सिन्हा, गणेश यादव, जुगल चौधरी एवं दीनदयाल महतो 7 सदस्य अध्यक्ष मंडल के नेतृत्व में कन्वेंशन संपन्न हुआ.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.