Input your search keywords and press Enter.

अनशनकारियों के समर्थन में उतरे भाकपा माले कार्यकर्ता, निकाला प्रतिरोध मार्च….

प्रतिरोध मार्च निकालते माले कार्यकर्ता फोटो

डीबीएन न्यूज/समस्तीपुर मु.(पदमाकर सिंह):ताजपुर प्रखंड अंतर्गत शाहपुर बधौनी के फाजिलपुर टोला के वार्डन०-10 के चयनित सेविका द्वारा धूस नहीं दिए जाने पर प्रशिक्षण में नहीं भेजने, आधारपुर वार्डन०-12 में धूस लेकर सेविका की फर्जी बहाली करने, सेविका- सहायिका से अवैध उगाही करने, लाभुकों का हो रहा शोषण के जिम्मेवार सी डी पी ओ, पर्यवेक्षिका, प्रधान लिपिक को हटाने की आदि मांगों को लेकर सोमवार से सीडीपीओ कार्यालय पर इनौस प्रखंड संयोजक आशिफ होदा द्वारा किया जा रहा अनिश्चितकालीन आमरण अनशन आज भीषण गर्मी के बाबजूद दूसरे दिन भी जारी रहा.

Loading...

अनशन के समर्थन में मंगलवार को भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने भी मोर्चा खोल दिया. भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को अनशन स्थल से अपने-अपने हाथों में झंडें लेकर बड़ी संख्या में सीडीपीओ के खिलाफ प्रतिरोध मार्च निकाला . मार्च हाँस्पीटल रोड, थाना रोड का भ्रमण करते हुए पुन: अनशन स्थल पर आक्रोशपूर्ण नारेबाजी के बाद सभा में तब्दील हो गया.अध्यक्षता माले प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने की.


Widget not in any sidebars

मौके पर ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, राजदेव प्रसाद सिंह, देवेन्द्र साह, अजीत कुमार, देवेन्द्र साह, मो० इफराद आलम उर्फ मुन्ना, विजय कुमार, भोला सिंह, वसीमा खातुन, रेहाना खातुन, मालती देवी, राँकी खान, शिवबालक केशरी, मो० चाँद, मो० ऐजाज, संजय शर्मा,मो० सादिक, जितेन्द्र सहनी समेत अन्य नेताओं ने सभा को संबोधित किया. आंदोलनरत लोगों ने कहा कि यदि आरोपी को मुअतल नहीं किया गया तो बुधवार से संधर्ष तेज करते हुए अनशन स्थल से अर्थी जुलूस निकाली जाएगी.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.