Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम,दिनदहाड़े एनएच 28 पर व्यवसायी से स्कार्पियो लूटी

मुजफ्फरपुर,मो.साकिब

कांटी थाना क्षेत्र के नरसंडा चौक के समीप एन एच 28 फोरलेन ओवरब्रिज के समीप बेखौफ सशस्त्र अपराधियों ने दिनदहाड़े बेतिया के व्यवसायी से स्कार्पियो लूट ली. घटना के संबंध में चालक नौतन जगदीशपुर थाना के पकड़िया निवासी वाहन स्वामी संतोषनाथ तिवारी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

डीएसपी ( पश्चिमी ) कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि स्कार्पियो की बरामदगी को छापेमारी की जा रही है.स्कार्पियो चालक वीरेंद्र तिवारी ने पुलिस को बताया कि गाड़ी उनके ग्रामीण संतोषनाथ तिवारी की है.संतोष अपने दो परिचितों के साथ चालक समेत मुज़फ्फरपुर आ रहे थे. दोपहर करीब तीन बजे नरसंडा ओवरब्रिज पर बैगन आर कार पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी स्कोर्पियो जबरन रोक दी. फिर उस गाड़ी से चार अपराधी उतरे व पिस्टल दिखाकर उन्हें अन्य सवारियों को स्कोर्पियो से उतार दिया. इसके बाद स्कार्पियो लेकर मुजफ्फरपुर की ओर तेजी से निकल गए.

Loading...

Widget not in any sidebars

चालक के मुताबिक सभी अपराधी करीब 22 से 25 वर्ष के उम्र के थे. चारों अपराधी के हाथ में पिस्टल थी.फोरलेन पर दिनदहाड़े लूट की घटना के चश्मदीद कुछ बाइक सवार यात्रियों ने काटी थर्मल के समीप पेट्रोलिंग टीम को रुककर घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित व्यवसायी को साथ लेकर काफी दूरी तक लूटी स्कार्पियो की खोजबीन की, लेकिन परिणाम सिफर रहा. घटना के तुरंत बाद थानाध्यक्ष ने जिला मुख्यालय को सूचना दी. इसके बाद अहियापुर समेत अन्य थाना क्षेत्र में एनएच पर नाकाबंदी कर वाहनों की सघन जाच भी कराई गई. लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. मालूम हो कि सोमवार को निजी बैंक कर्मी से अपराधियों ने बाइक समेत 60 हजार रुपये लूट ली थी.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.