Input your search keywords and press Enter.

फिल्मी स्टाइल में पहुँचे अपराधियों ने की जमकर गोलीबारी, मचाया तांडव,गोली लगने से दो की हालत गंभीर….

डीबीएन न्यूज/मधुबनी(पुष्परंजन बजाज)- जिले के बाबूबरही प्रखंड के भानपुर गाँव में पूराने विवाद को लेकर एक पक्ष की ओर से जमकर फायरिंग कर दो लोगों को गंभीर रुप से जख्मी कर दिया गया. चलाई गयी गोली से रामचंद्र यादव बुरी तरह घायल हो गये. साथ ही जख्मी के पिता राजलाल यादव को भी अपराधियों ने गरसा से प्रहार कर जख्मी कर दिया.

घायल रामचंद्र यादव के पिता राजलाल यादव के फर्दबयान पर दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि गाँव के ही देवनारायण यादव पूर्व से ही विवाद करते आ रहे थे. श्री यादव ने बताया कि पूराने विवाद को लेकर देवनारायण यादव ने सुनियोजित तरीके से बाहर के अपराधियों को बुलाकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. गोली लगने से घायल रामचंद्र यादव घटना से पूर्व अपने चक्की मील पर मौजूद थे.

Loading...

Widget not in any sidebars

इसी बीच एक बोलेरो में तक़रीबन आधा दर्जन के संख्या में पहुँचे देवनारायण यादव के गुर्गो ने गाड़ी से उतर उनके पुत्र रामचंद्र यादव पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिससे श्री यादव पूरी तरह बेहोश हो ज़मीन पर गिर गये. गोली की आवाज़ सुन मौके पर पहुँचे घायल के पिता राजलाल यादव ने जब घायल को बचाना चाहा तो उनपर भी गरसा से प्रहार कर जख्मी कर दिया. चंद मिनटों में घटना को अंजाम देकर अपराधी भागने में सफल हो गये. शोरगुल होते ही लोगों की भीड़ ज्यों ही जुटनी शुरू हुई कि सभी अपराधी बोलेरो को घटनास्थल पर छोड़ फरार हो गये.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन व कई वरीय पुलिस पदाधिकारियों द्वारा घटनास्थल पर पहुँच मामले की छानबीन में जुट गए है.पुलिस ने बोलेरो जब्त कर थाना ले आयी है. परिजनों के मुताबिक घायल श्री यादव को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहाँ चिकित्सकों ने हालत नाजूक देख रेफर कर दिया.

जिसके बाद घायल श्री यादव का ईलाज दरभंगा में ही एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. समाचार प्रेषण तक अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा शरीर से गोली निकालने की कारवाई शुरू की जा चुकी थी. आरोपित देवनारायण यादव अपने पूरे परिवार संग गाँव से फरार है. बाबूबरही थानाध्यक्ष के मुताबिक पुलिसिया कारवाई की जा रही है.अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी जारी है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.