Input your search keywords and press Enter.

थानाध्यक्ष से ही अपराधियों ने मांगी पांच लाख की रंगदारी, नहीं तो अंजाम भुगतने की दी घमकी

न्यूज़ डेस्क : यदि आम आदमी से रंगदारी और घमकी दी जाती है तो लोग सुरक्षा की गुहार लगाते हुए पुलिस अधिकारी के पास जाते हैं पर जब अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ जाए की वह पुलिस अधिकारी से ही रंगदारी मांगने लगे तो आम आदमी अपनी सुरक्षा की गुहार कहां लगाएगा. यह धटना बिहार के मुंगेर जिले की है जहां अपराधियों ने थानाध्यक्ष से ही पांच लाख की रंगदारी मांगी है और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी है.

Loading...

अपराधियों के मनोबल का अंदाजा इस से लगाया जा सकता है कि उन्होंने जमालपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के सरकारी मोबाइल पर फोन कर धमकी देते हुए पांच लाख रुपये रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने और नहीं तो फिर बम लगाकर गश्ती गाड़ी सहित उड़ाने की बात कही है. थानाध्यक्ष ने धमकी मिलने की जानकारी एसपी गौरव मंगला को दे दी है.


Widget not in any sidebars

इस के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. 26 मई को त में साढे ग्यारह बजे जमालपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के सरकारी मोबाइल पर रंगदारी मांगी थी. जिसके बाद पुलिस ने तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर जमालपुर के केशोपुर निवासी बब्लू राम, पप्पू कुमार और सूरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बबलू ने थानाध्यक्ष को धमकी देने की बात स्वीकार कर ली है.

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.