Input your search keywords and press Enter.

दरिंदो ने नाबालिग किशोर को पत्थर से कुच-कुच कर की हत्या, इलाके में दहशत….

जांच पड़ताल करती पुलिस फोटो

डीबीएन न्यूज/मुजफ्फरपुर(मो साकिब)- बरुराज में दरिंदों ने एक किशोर को पत्थर से कुचकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार की देर रात की बताई जा रही हैं. घटना बरुराज थाना क्षेत्र के बरूराज डंडा पुल के नीचे की हैं. घटना की सुचना पाकर आज शनिवार के सुबह घटनास्थल पहुँची बरुराज पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही हैं.

मृतक की पहचान बरुराज पानी टंकी गांव निवासी उमेश पासवान के दस वर्षीय पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई हैं.घटनास्थल पर एक पत्थर पूरी तरह खून से लथपथ पाई गयी हैं. आस पास के जगहों में टूटे हुए बेल एवं एक डंडे भी मिली हैं. साथ ही जमीन भी पूरी तरह खून में लथपथ हैं.

बरुराज थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने खून को खुरपी से उठाकर उसे स्पेसल जाँच के लिए भेजने की बात बताई हैं. वही घटना को लेकर लोगों ने आक्रोश जाहिर करते हुए प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था के प्रति नराजगी जताई हैं.जानकारी हो की तेरह वर्ष पूर्वं इस घटनास्थल पर तकरीबन 50 गज की दुरी पर प्रदेश से रुपया कमाकर घर लौटने के दौरान अपराधियो ने बरुराज के राजेश कुमार को पिट पीटकर मौत के घाट उतार दिया था. जिसको लेकर लोगों ने पुलिस जीप को भी क्षतिग्रस्त करते हुए सरकारी गाड़ी में आग लगा दी थी.

उस समय स्थानीय चौकीदार एवं तत्कालीन थानेदार के बयान पर ग्रामीणो के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कराई गयी थी. साथ ही अज्ञात के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी हुई थी. पूर्व घटना के बाद से उस जगह पर रोजाना रात में दो चौकिदारों की ड्यूटियां रहती हैं. बीते तेरह वर्ष बाद भी इस घटना में पुलिस हत्यारों की पता नही लगा पाई थी. सिर्फ घटनास्थल पर चौकीदारों की तैनाती की गयी थी. वे चौकीदार लोग़ बीते तेरह वर्षों से पहले से ड्यूटी कर करते रहे हैं. उसके बावजूद शुक्रवार की देर रात एक किशोर की पत्थर से कुच- कूच कर हत्या कर दी गई.

Loading...

घटना को लेकर घटना स्थल पर ग्रामीणों एवं राहगीरों की भीड़ जुटी हुई हैं. घटना से लोगों के बीच चर्चा का माहौल बना हुआ हैं.ग्रामीणों का कहना हैं की किशोर की हत्या के समय उसके मुंह से चीख पुकार तो निकली होगी फिर प्रशासन द्वारा यहाँ तैनात चौकीदारों की नजर इसपर क्यों नही आई.

दूसरी तरफ ड्यूटी में तैनात चौकीदार इस घटना की चीख पुकार सुनने की बातों से साफ- साफ इंकार कर रहा हैं. घटना की सुचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुँची बरुराज पुलिस स्थानीय मुखिया अवध किशोर पटेल, पंसस अमरेंद्र पटेल के सहयोग से लोगों को समझा- बुझाकर शव को पोस्मार्टम के लिये भेज दी हैं.

इधर स्थानीय पंसस अमरेंद्र पटेल एवं मुखिया अवध किशोर पटेल ने घटना की निंदा करते हुए मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा एवं हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए घटना क्षेत्र को सुरक्षित बनाने की मांग की हैं.घटना को लेकर मृतक की माँ ने बताया कि वह देर शाम गेहूँ काटकर अपने घर मोतीपुर देवरिया मार्ग से जा रही थी. तभी रास्ते में अमन दिखाई दिया. तो पूछने पर बोला कि माँ चलों मैं शौच करके आता हूँ.

देर रात तक घर नही लौटा. फिर वे लोग आसपास में खोजबीन किया लेकिन कोई पता नही चल सका. उसकी चाची कुछ दिनों पूर्व अपने मायके चली गयी थी तो अमन अपने चाची का मोबाईल अपने पास रखकर गाना सुनता था. अमन का पता नही चलने पर परिजनों ने उस मोबाईल पर टेलीफोन कर रहे थे लेकिन उसे बार- बार कट कर दी जा रही थी.

सुबह में ग्रामीणों द्वारा सुचना मिली की अमन का शव पुल के नीचे मिला हैं. उसके पास से उसका मोबाईल गायब हैं.बरुराज थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने घटना के प्रति दुःख प्रकट करते हुए बताया की यह घटना काफी दुखद हैं. घटना को लेकर सभी बिंदुओं पर तहकीकात की जा रही हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.