Input your search keywords and press Enter.

दलसिंहसराय : कुशवाहा समाज अब किसी की पिछलग्गू नहीं बनेगी- स्वीटी प्रिया

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)-अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा महिला प्रकोष्ठ की नवनियुक्त बिहार प्रदेश अध्यक्ष स्वीटी प्रिया ने आज गुरुवार कों स्थानीय सिद्धि विनायक होटल के सभागार में संवाददाताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कुशवाहा समाज को सुसंगठित कर सामाजिक राजनैतिक भागीदारी को सुनिश्चित करने के लिए समाज में नवजागृति लाऊंगी.

उन्होंने महिलाओं के बीच व्याप्त कुरीतियों पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि नारी समाज के बीच व्याप्त कुरीतियों को दूर कर नारी समाज के उत्थान को लेकर कुशवाहा समाज अपनी अग्रणी भूमिका निभाएगा.


Widget not in any sidebars

राजनैतिक उपेक्षा की शिकार अब यह वंचित समाज अपने हक और अधिकार के लिए सदैव संघर्षशील रहेगा.उन्होंने कहा कि बिहार के सभी 38 जिलों में मैं भ्रमण कर कुशवाहा समाज को संगठित करूँगी. मजबूत संगठन का जाल बिछाकर कुशवाहा महासभा को सदैव सशक्त और मजबूत करती रहूँगी.

Loading...

उन्होंने कहा कि अब हमारा समाज राज्य में अपनी सशक्त अग्रणी भूमिका निर्वाह करने के लिए तत्पर हो गयी है.आजादी के बाद से ही मुट्ठी भर तत्वों द्वारा दबाया गया कुशवाहा समाज अब यहाँ किसी की पिछलग्गू नहीं बनेगी.

उन्होंने कहा कि सूबे बिहार में आबादी के दृष्टिकोण से कुशवाहा बाहुल्य इलाके के रूप में पूर्णिया,मधेपुरा, झंझारपुर, सीतामढ़ी, उजियारपुर, काराकाट, आरा,पटना साहिब ,खगरिया, जहानाबाद आदि करीब एक दर्जन लोकसभा क्षेत्रों को चिन्हित कर अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा द्वारा तैयारी का श्रीगणेश कर दिया गया है.

इन चिन्हित क्षेत्रों में अगर राजनैतिक दलों द्वारा समाज की उपेक्षा की जाती है इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और राजनैतिक दलों को सबक सिखाने के लिए कुशवाहा महासभा कमर कसेगी औऱ इन चिन्हित स्थानों पर अपना प्रत्याशी खड़ा करने से पीछे नहीं हटेगी.

मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता सर्वश्री रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष सीताराम महतो,राम विनोद सिंह,सुधीर कुशवाहा, मो आरसी,सुजीत ठाकुर,कृष्णमोहन सिंह,अनिल कुमार सिंह आदि लोग मौजूद थे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.