Input your search keywords and press Enter.

राजधानी पटना में निर्माणाधीन इमारत में शव मिलने से इलाके में सनसनी

hanging dead body


हितेश कुमर,पटना: राजधानी में रामनवमी को लेकर पुलिस भीड़भाड़ वाले इलाकों में मुस्तैद है. अपराधी भी इस बात काफायदा उठाने से नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला यहां के राजीव नगर रोड संख्या 6 का है, जहां अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर फंदे से लटका दिया. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान उत्तम कुमार, पिता- बीरबल प्रसाद, निवासी बांके बिहारी बाजार, गया के रूप में हुई है.

Loading...

बताया जा रहा है कि पॉलिटेक्निक का छात्र उत्तम कुमार अपने दो साथियों के साथ वारदात वाले मकान के पीछे डॉ. सुधीर कुमार जायसवाल के मकान में किराये पर रहता था. डॉ. सुधीर का क्लिनिक राजेन्द्र नगर में है. दरअसल राजीव नगर के रोड नंबर 6 में केपी सिंह नाम के व्यक्ति का मकान निर्माणाधीन है. सुबह-सुबह राजीव नगर के लोग जब वॉक करने निकले तो लोगों की नजर फंदे से लटक रहे युवक पर पड़ा. इतनी बड़ी वारदात से इलाके में तुरंत हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मकान मालिक केपी सिंह को जानकारी दी गई.

जानकारी मिलते ही सिंह ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. हत्या कैसे हुई, फिलहाल इस की जांच किया जा रहा है. घटनास्थल या मृतक के कमरे से फिलहाल कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि देखने से तो यही लग रहा है कि किसी ने युवक की हत्या के बाद शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया है. इलाके में इस तरह की वारदात के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस त्योहारों को लेकर तो मुस्तैदी दिखा रही है, लेकिन अपराध नियंत्रण में पूरी तरह से नाकाम नजर आ रही है. त्योहारों को लेकर पुलिस की मुस्तैदी का फायदा उठाने में अपराधी कोई कसर नही छोड़ रहें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.