Input your search keywords and press Enter.

बीजेपी व जदयू प्रवक्ताओं के लिए जारी हुआ आलाकमान का फरमान


आगामी चुनाव को लेकर प्रदेश में एनडीए के बीच बड़े भाई और छोटे भाई व सीट शेयरिंग को लेकर सियासी बयानबाजी खूब चल रही है. इसी कड़ी में बीजेपी और जदयू के प्रवक्ताओं के लिए दोनों पार्टियों ने फरमान जारी किये है. पार्टियों के आलाकमान के तरफ से यह निर्देश दिया गया है कि गठबंधन और सीट शेयरिंग के मुद्दे पर किसी तरह की बयानबाजी नहीं करें. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि यह फरमान पार्टियों के तरफ से 12 जुलाई को अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात को लेकर जारी किया गया है.



Widget not in any sidebars

जिससे प्रवक्ताओं के द्वारा एक दूसरे पर की जा रही छींटाकशी पर लगाम लग सकें. वहीं इसपर राजद के नेता भाई वीरेंद्र ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा तुगलकी फरमान जारी करने में उस्ताद है. इन लोगों ने देश को साथ ही बिहार को भी इमरजेंसी की हालत में पहुंचा दिया है. अब प्रवक्ताओं के लिए तुगलकी फरमान जारी किया गया है और अब उन्हें मुंह बंद रखना पड़ेगा. दरअसल ये लोग डरे हुए हैं और नीतीश कुमार तो भाजपा के पेंच में फंसे हुए हैं, क्या करेंगे बेचारे?

Loading...

जबकि जदयू नेता संजय टाइगर ने सफाई देते हुए कहा कि जदयू और बीजेपी में किसी तरफ का कोई मतभेद नहीं हैं. सीटों के तालमेल को लेकर जो विपक्षी लोग जो सोच रहे हैं एेसा कुछ होने वाला नहीं है. सीट शेयरिंग का मुद्दा कोई मायने नहीं रखता हम इसे अच्छी तरह सुलझा लेंगे, लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर एनडीए के घटक दलों में मतभेद की खबरों के बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और जदयू सुप्रीमो व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात 12 जुलाई को होने वाली है. पटना में होने वाली इस शीर्ष स्तर की मुलाकात पर विपक्षी महागठबंधन की कड़ी नजर है. माना जा रहा है कि यह मुलाकात सीट शेयरिंग को लेकर होने वाली है. बहरहाल अब देखना यह होगा कि बिहार की राजनीति में क्या प्रभाव पड़ता है. दोनों नेता जब एक साथ बैठेंगे तो कई तरह के मुद्दों पर विमर्श होगा, जिनके आधार पर बिहार की राजनीतिक परिदृश्य भी तय होगी.


यह भी पढ़ें:
राहुल गांधी की राह पर चल रहे हैं तेजस्वी : संजय सिंह

औचक निरीक्षण में पटना जंक्शन से 92.85 लाख के साथ पकड़े गये दो यात्री

बीजेपी प्रवक्ता ने राजद-कांग्रेस पर कसा तंज कहा, देश को चाहिए ‘जनता की सरकार’

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.