Input your search keywords and press Enter.

दो गोतनी के बीच शुरू हुआ विवाद,एक ने दूसरे को काटकर ली जान

बिहार में दो गोतनी के बीच शुरू हुआ विवाद इस मुकाम पर पहुंच गया कि एक ने दूसरे की तलवार से काटकर जान ले (Murder In Patna) ली. खबर पटना से सटे दानापुर की है जहां नौबतपुर थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव में दो गोतनी के बीच जमीन बंटवारे को लेकर मारपीट होने लगी और दोनों तरफ से तलवार निकल गई. महिलाओं के हाथ मे तलवार देखकर स्थानीय लोग भी दूर हट गए और देखते ही देखते जंग शुरू हो गई. दोनों तरफ से तलवार चलने लगे इस दौरान छोटी गोतनी ने अपनी मंझली गोतनी को तलवार मारकर घयाल कर दिया.

घायल महिला को इलाज के लिए ले जाने के क्रम में ही उसकी मौत हो गई. मृतका की पहचान बाबूपुर निवासी रामबाबू सिंह की पत्नी सरोजा देवी के रूप में हुई. वारदात के बाद से गांव के लोग सकते में हैं और दोनों पक्ष में तनाव का माहौल बना हुआ है. बताया जाता है कि बाबूपुर निवासी रामबाबू सिंह की पत्नी सरोजा देवी और श्याम बाबू की पत्नी गीता देवी के बीच घर के बंटवारे को लेकर कई सालों से विवाद चल रहा था. इस मसले पर अक्सर घर मे विवाद होता रहता था.

इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद विवाद इस कदर बढ़ गया कि लाठी-डंडे और धारदार हथियार निकल गए और जमकर मारपीट होने लगी. मारपीट की इस घटना में धारदार हथियार से सिर में गंभीर चोट लगने से सरोजा देवी बुरी तरह से घायल हो गयी. खून से लथपथ सरोजा देवी जमीन पर गिर पड़ी. बाद में पड़ोसी उसे आनन-फानन में उठाकर इलाज के लिए बिहटा ले गए, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

इस वारदात के बाद आरोपी छोटी गोतनी घर से भाग निकली. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस गांव में पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की और बाद में शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है. इस मामले में मृतका के पति रामबाबू सिंह ने अपने भाई श्याम बाबू, भतीजा दीपू कुमार, भावा गीता देवी, भतीजी अंजनी कुमारी पर हत्या का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दी है. पुलिस फिलहाल इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.