Input your search keywords and press Enter.

डीएम ने राजनीतिक पार्टी के समाहरणालय परिसर में धरना प्रदर्शन करने पर जारी किया फरमान

डीबीएन न्यूज/अरवल {के कुमार “श्रवण”}–जिला पदाधिकारी सतीश कुमार सिंह द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि आये दिन अक्सर विभिन्न संगठनों एवं राजनीतिक पार्टियों द्वारा अपने विभिन्न मांगों एवं मुद्दों के समर्थन में सरकार का ध्यान आकृष्ट करने के लिए समाहरणालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया जाता है. अनुमति नहीं दिए जाने के बावजूद भी इनके द्वारा समाहरणालय परिसर में किसी प्रकार का प्रदर्शन नारेबाजी हो हल्ला तथा ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग किया जाता है जो सर्वधा अनुसूचित एवं दंडनीय है.

समाहरणालय परिसर में वाहन द्वारा प्रवेश मुख्य द्वार का उपयोग किया जायेगा. यह सभी के लिए लागू होगा. बीएसएनएल एक्सचेंज परिसर के पास अवस्थित प्रवेश द्वार वाहन के लिए बंद रहेगा. इस द्वार का कुछ भाग इस प्रकार खुला रहेगा कि पैदल व्यक्ति या बिना वाहन वाले लोग ही प्रवेश कर सके.

Loading...

Widget not in any sidebars

जिला समादेष्टा बिहार गृह रक्षा वाहिनी अरवल समाहरणालय द्वार पर अपने स्तर से 02 – 02 गृह रक्षा की प्रतिनियुक्ति करेंगे. कार्यपालक अभियंता, भवन प्रमंडल अरवल मुख्य प्रवेश द्वार पर एक शेड कमरा का निर्माण 15 दिनों के अंदर कराना सुनिश्चित करेंगे.

धरना प्रदर्शन करने की तिथि से कम से कम 3 दिन पूर्व अपना आवेदन अनुमंडल पदाधिकारी अरवल को समर्पित करने के बाद ही निर्धारित स्थल पर ही धरना-प्रदर्शन करना है. धरना प्रदर्शन के बाद अपनी मांग पत्र या ज्ञापन समान तौर पर अनुमंडल पदाधिकारी को समर्पित करेंगे. जिला स्तर के धरना प्रदर्शन का मांग पत्र ज्ञापन 3 से 5 सदस्य शिष्टमंडल अपर समाहर्ता सह अपर जिला दंडाधिकारी से मिलकर समर्पित करेंगे. अपर समाहर्ता के अनुपस्थिति में उप विकास आयुक्त से मिलकर अपना मांग पत्र या ज्ञापन समर्पित करेंगे.

समाहरणालय परिसर में किसी प्रकार का प्रदर्शन हो हल्ला .नारेबाजी एवं ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग वर्जित है तथा उल्लंघन करने वाले संगठन एवं पार्टी पर अनुशासनात्मक एवं विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.