Input your search keywords and press Enter.

डॉक्टर ने पटना टीम को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने से किया इनकार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी और भी उलझती दिख रही है। ऐसे में पुलिस टीम ने दिल बेचारा फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा से भी उनका बयान लिया। काफी लंबे समय तक मुकेश छाबड़ा और एसआईटी की बात चली।

वहीं दूसरी तरफ एसआईटी सुशांत का आरएन कूपर म्युनिसिपल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के पास पहुंची। टीम ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संबंधित कुछ सवाल जवाब किए लेकिन डॉक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया। अगर sit चाहे तो मुंबई पुलिस से पोस्टमार्टम रिपोर्ट ले सकती है।

पटना पुलिस की एसआईटी को अब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं मिली है। ऐसा लग रहा है कि अब मुंबई पुलिस के मुताबिक पर सब कुछ हो रहा है। माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस नहीं चाहती है कि यह सारे कागजात पटना पुलिस के हाथ लगे और जांच को आगे बढ़ाया जाए।

पटना पुलिस ने भी अपनी कमर कस ली है। ‌ उन्होंने मुंबई के डीसीपी को एक पत्र लिखा। ‌ जिसमें उन्होंने कहा कि जांच को लेकर उनके साथ सहयोग किया जाए। पत्र में कई बिंदुओं पर जांच करने और उसमें जानकारी उपलब्ध कराने की बात कही गई है।

मुकेश छाबड़ा ने पूछताछ के दौरान बताया कि प्रशांत सुसाइड नहीं कर सकते थे। पिछले 1 साल से ही उनकी जिंदगी में बहुत परेशानियां देखने को मिली। सुशांत काफी खुले दिल के इंसान थे। शायद किसी तरह का मानसिक तनाव उनके ऊपर बनाया गया था। इसकी पूरी जांच होनी चाहिए।