Input your search keywords and press Enter.

बिहार में शुरू हुआ अपहरण का दौर, डॉक्‍टर पुत्र काे सरेआम अगवा किया फिर मांगी इतने लाख की फिरौती

demo pic

न्यूज़ डेस्क: बिहार में एक बार फिर से अपराध अपने चरम सीमा पर जा रहा है. अपहरण का दौर भी शुरू हो गया है. कल देर शाम सूबे के मुंगेर स्थित एक डॉक्‍टर के पुत्र काे सरेआम अगवा कर लिया गया. अपहरणकर्ताओं ने परिजनों से 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. मिली जानकारी के मुताबिक डॉ. सुभाष चंद्रा का पुत्र रवि राज अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर कहीं जा रहा था इसी दौरान यह घटना घटी.

Loading...

अपराधियों ने बाइक को रोक कर रवि का अपहरण कर लिया. इसके कुछ घंटे बाद ही रवि के मोबाईल से ही परिजनों को इस बात की जानकारी देते हुए 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी. हालांकि अपराधियों ने परिजनों को पुलिस के पास जाने पर बुरा परिणाम भुगतने की भी धमकी दी है. इस घटना की खबर पुरे शहर में जंगल में लगी आग की

file pic

तरह फ़ैल गई.

इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही हरकत में आई और डॉक्टर के बेटे की खोज शुरू कर दी. लेकिन पुलिस अभी तक खली हाथ है. पुलिस इसके पीछे डॉक्‍टर का किसी से भूमि विवाद बता रहा है इसके अलावे सभी बिन्दुओं पर पुलिस अनुसन्धान कर रही है. हालांकि प्रथ्‍रमदृष्‍टया फिरौती के लिए अपहरण माना जा रहा है. हलांकि घटना के अगले दिन भी अँधेरे में ही तीर मार रही है अभी तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.