Input your search keywords and press Enter.

हादसा : मुजफ्फरपुर में बस पलटी, 03 मरे 17 यात्री घायल

डीबीएन न्यूज/मुजफ्फरपुर {मधुरेश}

उत्तर बिहार का प्रमुख जिला मुजफ्फरपुर इन दिनों सड़क दुर्घटना का मुख्य केन्द्र बन कर रह गया है. आए दिन यहां सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है. आज सुबह यहां हुई सड़क दुर्घटना में तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि 17 अन्य घायल हो गये हैं. मिली जानकारी के अनुसार यह भीषण सड़क दुर्घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत गरहां के समीप एन.एच. 57 पर तब हुई जब देश की राजधानी नई दिल्ली से फारबिसगंज जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

DIGI Singing Star Audition के लिए क्लिक करें

इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल यात्रियों को चिकित्सा के लिये मुजफ्फरपुर स्थित एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस दुर्घटना में मारे गये तीन यात्रियों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही मुजफ्फरपुर के डीएम मो. सुहैल एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे.

Loading...

Widget not in any sidebars

डीएम ने बस दुर्घटना में तीन यात्रियों की मौत और सत्रह के घायल होने की पुष्टि की है. डीएम के मुताबिक मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा बिहार सरकार की ओर से दिया जायेगा. सभी घायलों की चिकित्सा सरकारी खर्चे पर करायी जाएगी.यह कोई पहला मौका नहीं है जब दिल्ली जाने और वहां से लौटने वाली बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है. इससे पहले भी पूर्वी चंपारण जिले में दिल्ली से लौट रही बस दुर्घटनाग्रस्त हुई थी. उससे पूर्व मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस पूर्वी चंपारण के बेलवां में धू-धू कर जल गयी थी. उस हादसे के बाद दिल्ली जाने वाली बसों के परिचालन पर सवालिया निशान भी लगा था, लेकिन बिहार सरकार की ओर से उक्त मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गयी.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.