Input your search keywords and press Enter.

बालिका गृह मामले को लेकर राजद 4 अगस्त को निकलेगा दिल्ली में विशाल धरना एवं कैंडल मार्च


मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौनशोषण मामले को लेकर राजद अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 4 अगस्त को व्यापक धरना एवं कैंडल मार्च निकलेगा. इसकी जानकारी राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद ट्वीट कर दी है.

उन्होंने अपने ट्वीट में समय और स्थान के साथ लिखा है कि “एक आवाज़ ऐसी उठाई जाए जिसका शोर आने वाली पीढ़ियों की आत्माओं को झकझोरती रहे हमारी आने वाली नस्लें ये ना कहें कि हमारे पूर्वज कायर और नामर्द थे. मुज़फ़्फ़रपुर के “बालिका गृह” में बेटियों के साथ हुई हैवानियत के विरोध में विशाल धरना एवं कैंडल मार्च, 4 अगस्त, 5:30 बजे-जंतर-मंतर”


वहीं, सत्ताधारी पक्ष के नेता तेजस्वी के इस कैंडल मार्च पर निशाना साधा है. कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि सरकार ने CBI जांच का आदेश दे दिया है. विरोधी दल को कार्रवाई तक इंतजार करना चाहिए. क्रेडिट लेने के लिए होड़ लगाने की जरूरत नहीं है. साथ ही जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने ट्वीट कर तंज कसते हुए राजद के इस विरोध को सर्कस बता डाला.


बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौनशोषण मामले को लेकर राजनीति लगातार जारी है. विपक्षी पार्टियां इसे लेकर सरकार पर हमलावर हैं. गुरुवार को पूरा विपक्ष एकजुट होकर बिहार बंद का आह्वान कर सड़कों पर उतर गया और जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी किया. विदित हो कि कल ही यानि गुरुवार को ही हाई कोर्ट ने इस मामले पर राज्य और केंद्र सरकार से जवाब भी मंगा है.