Input your search keywords and press Enter.

जदयू का बीजेपी पर हमला, कांग्रेस के प्रति जताया सहानुभूति संवाद से किया इनकार

kc tyagi


जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक संपन्न होने के बाद जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी ने प्रेसवार्ता कर बैठक की जानकारी दिया और केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह पर भी निशाना साधा.



Widget not in any sidebars

वहीं कांग्रेस से बात करने से इंकार करते हुए कहा कि जब तक कांग्रेस राजद से अपना नज़रिया साफ़ नहीं करती तब तक हम कांग्रेस पार्टी से संवाद नहीं कर सकते है. साथ ही त्यागी ने कहा कि हमने तेजस्वी से इस्तीफा नहीं मांगा था, बल्कि तेजस्वी से आरोपों पर सफाई चाहते थे. जदयू का पहले से कहना है कि हम क्राइम, करप्शन, कम्युनलिज्म से समझौता नहीं कर सकते है.

Loading...

फिर उन्होंने कहा कि पार्टी बैठक में सबसे पहले वन नेशन वन इलेक्शन की मुद्दे पर मुहर लगा दी है. लेकिन असम में नागरिकता संशोधन बिल का समर्थन नहीं करने का फैसला लिया है. चार राज्य राजस्थान,छतीसगढ़, मिजोरम और मध्यप्रदेश में पार्टी चुनाव लड़ने की तैयारी है.

आगामी चुनाव को लेकर सीट शेयरिंग के सवाल पर त्यागी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सीट शेयरिंग से लेकर कोई प्रस्ताव हमारे बीच नहीं आया है. जब ऐसी प्रस्ताव हमारे बीच आएगी हम उस वक़्त बैठ कर चर्चा करेंगे. इसे लेकर हम किसी तरह की तनाव में नहीं है. उन्होंने कहा कि बड़ी पार्टी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के तरफ से प्रस्ताव जब हमारे अध्यक्ष के पास आयेंगे तभी हम सीट पर बाते करेंगे.

वहीं उन्होंने गिरिराज सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका इस तरह का बयान देना और कहना हमें (जदयू) पसंद नहीं है. वो आरोपियों से मिलने जेल जाते है. हम इसकी कड़ी निंदा करते है. आगे उन्होंने कहा कि बिहार में सबसे ज्यादा सुरक्षित हिन्दू और मुश्लिम है.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.