Input your search keywords and press Enter.

जहानाबाद छेड़खानी मामले में आठ आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

naiyar hasnain khan

file photo

जहानाबाद नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के मामले में आज एसआईटी ने चार और को गिरफ़्तार कर लिया. अब तक इस मामले में कुल 8 गिरफ्तार किए गए. आज गिरफ्तार हुए सभी नाबालिग हैं. पटना ज़ोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने खबर की पुष्टी की है.

इससे पहले आईजी ने ये भी बताया था कि जहानाबाद के काको की ग्रामीण सड़क पर ये वारदात हुई थी. सभी आरोपी भरथुआ गांव के निवासी थे. इनके नाम हैं – अमर कुमार, दीपक कुमार और सुनील कु्मार. सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ जल्द चार्जशीट दाखिल होगी और स्पीडी ट्रायल करा जल्द सजा दिलायी जाएगी. स्मार्टफोन को भी बरामद कर लिया गया है.

Loading...

साथ ही आईजी हसनैन खान ने कहा था कि पीड़िता की अबतक शिनाख्त नहीं हो सकी है. उसकी पहचान के लिए जांच टीम प्रयासरत है. सूत्रों के मुताबिक घटना के दौरान पड़ी बाइक रवि रंजन के नाम से रजिस्टर्ड है. बताया जाता है कि एक युवक बाइक पर लड़की को बैठाकर लेकर जा रहा था, तभी कुछ मनचलों ने उसे घेर लिया और छेड़खानी कर लगे.

फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग हैरान हैं, वहीं पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामले FIR दर्ज की थी. विदित है कि ये वीडियो बीते दो दिनों से बिहार में लगातार वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.