Input your search keywords and press Enter.

शेखपुरा के कोयला महसार पथ पर खाँड़ में कभी राहगिरों के साथ घट सकती है घटनाएं


डीबीएन न्यूज़ शेखपुरा नितीश कुमार. हरुहर नदी में गंगा का जलस्तर बढ़ने के कारण महसार कोयला पथ में खाँड़ में लगभग छाती भर से भी ज्यादा पानी लगने से राहगीरों को हमेशा डूबने का भय बना रहता है. पानापुर पंचायत के साथ साथ कोयला बावघाट गावँ का आवागमन पूर्णता बाधित हो गया है.

Loading...

कोयला बावघाट पानापुर पंचायत के पानापुर आलापुर, जितवारपुर, प्राणपुर ,हरनामचक गांव का प्रखंड मुख्यालय व जिला मुख्यालय से आवागमन का रास्ता पूर्णता बंद हो गया है . पानापुर व बावघाट के ग्रामीणों ने बताया कि जिला मुख्यालय व प्रखंड मुख्यालय तक आवागमन बाधित हो जाने के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है . बताते चलें कि महसार से बावघाट होते हुए कोयला तक सड़क तो बनाई गई पर दो पुलिया की जगह पर आज तक खाँड़ ही बनी हुई है अब तक वहाँ पर ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा पुलिया के निर्माण नही कराया गया.

जिसका खामियाजा राहगीरों को चुकानी पड़ती है । खाँड़ में छाती भर से भी ज्यादा पानी आ जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है . खाँड़ में छाती भर से भी ज्यादा पानी आ जाने के बाद भी अब तक कोई नाव वहाँ प्रसासन द्वारा नाव उपलब्ध नही करायी गयी है . जिसके कारण वहाँ राहगीरों के साथ किसी भी अनहोनी की भय अक्सर बना रहता है . इस वावत अंचलाधिकारी ने कहा कि पानी बढ़ने की सूचना मिली है जल्द ही वहां नाव की व्यवस्था कर दी जाएगी .

Leave a Reply

Your email address will not be published.