Input your search keywords and press Enter.

करोड़ों के घोटाले को लेकर ग्राहकों ने किया एसबीआईबी की कृषि शाखा पर रोषपूर्ण प्रदर्शन,अनशन जारी …..

धरने पर बैठे महिला ग्राहक फोटो

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)-प्रखंड के केवटा पंचायत स्थित ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक के द्वारा ग्राहकों के करोड़ों रूपए के गबन मामले में बैंक के द्वारा किए गए वादा खिलाफी को लेकर आज शुक्रवार को दूसरे दिन भी ग्राहक राशि बचाओ संघर्ष समिति दलसिंहसराय भारतीय स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा के समक्ष बैंक के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करते हुए आक्रोशित अनशन पर बैठ गए.

ग्राहक सेवा केंद्र के खाता धारियों ने विधानचंद्र की अध्यक्षता में गुरुवार को केवटा अम्बेडकर मध्य विद्यालय से जुलूस निकालकर बैंक प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बैंक पहूँचकर मुख्य द्वारा पर प्रदर्शन किया.


Widget not in any sidebars

इस दौरान ललिता देवी, उमदा देवी ,गुड़िया देवी, रूबी देवी, राम प्यारी देवी, कैलाश देवी, अस्मिता देवी, फेकनी देवी, प्रियंका देवी , सुलेद्रर राम , रंजीत राय कुशैलेया देवी , जानकी देवी 15 सदस्यीय दल ने जत्थेवार अनशन प्रारंभ कर दिया था जो आज भी जारी रहा.

Loading...

वहीं बैंक परिसर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि केवटा ग्राहक सेवा केंद्र के द्वारा करोड़ों रूपये गबन को लेकर पूर्व में किए गए प्रदर्शन और बैंक में अनिश्चित कालीन ताले बंदी के बाद भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक ने वादा किया था कि सभी खाता धारी को उसके क्लेम के अनुसार भूगतान किया जाएगा . लेकिन वह अपने वायदों से मुकर गए और 515 ग्राहकों में से महज 206 खाताधारी को रूपये का भूगतान किया गया. शेष 300 से अधिक खाताधारी के खिलाफ उन्होंने ने वादा खिलाफी किया है.

जब तक शेष बचे खाता धारी का भूगतान नही होगा यह प्रदर्शन और अनशन जारी रहेगा.वही 5 मई तक भूगतान नही होने पर छह मई से अनिश्चितकाली बैंक में ताला बंदी किया जाएगा.

इस दौरान आयोजित सभा को सीपीआईएम विधानचंद्र,नीलम देवी,रामसेवक राय,राकेश कुमार राय, आदि ने संबोधित किया.वहीं आज बैंक अधिकारियों ने आक्रोशित ग्राहकों से वार्ता कर जल्द से जल्द पैसे सभी के खाता में देने की बात कही.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.