Input your search keywords and press Enter.

लखीसराय एसपी के बिछाये जाल में फंसे कई आपराधिक कांडों का फरारी अभियुक्त फन्नू, गिरफ्तार

डीबीएन न्यूज/लखीसराय(एस0के0गांधी)- पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय के शर्मा के निर्देश पर गुप्त सूचना के आधार पर गठित एसआईटी टीम प्रमुख पुलिस इंस्पेक्टर गौतम कुमार सिंह की अगुवाई में आज गुरुवार को लखीसराय के शातिर व फरारी वांछित नामजद अभियुक्त स्वर्गीय अभय सिंह बभनगामा के पुत्र सुधांशु कुमार उर्फ धनु उर्फ हनु सरदार उर्फ प्रसून कुमार को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है .

Loading...

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के अनुसार, गिरफ्तार अभियुक्त लखीसराय थाना कांड संख्या 2/18 एवं 339 /18 का वांछित एवं फिरारी मुजरिम था . इस पर गुटीय वर्चस्व की लड़ाई को लेकर आए दिन समाज में अपराध करने व शांति भंग करने का आरोप है . गिरफ्तार अभियुक्त सुधांशु कुमार उर्फ फनु एक हत्याकांड का भी अभियुक्त है .


Widget not in any sidebars

एसपी के अनुसार, फनु की गिरफ्तारी पिपरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत अलीपुर मध्य विद्यालय से एसटीएफ एवं एसओजी-वन के संयुक्त टीम के द्वारा किया गया . बाद में पुलिस अभिरक्षण में गिरफ्तार अभियुक्त को माननीय न्यायालय में हाजिर कर मंडल कारा लखीसराय भेज दिया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया पुलिस पब्लिक समन्वय के बीच जिले की विधि व्यवस्था पूर्णता बेहतर किए जाएंगे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.