Input your search keywords and press Enter.

किसान की गला दबा कर हत्या,विरोध में किया सड़क जाम….

डीबीएन न्यूज/आरा(रामाशंकर प्रसाद) – भोजपुर में हत्याओं का दौर लागातार जारी है. शुक्रवार की बीती रात खेत की रखवाली कर रहें एक किसान की गला दबा कर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी गई. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया.

वहीं इस हत्या की वारदात के बाद स्थानीय ग्रामीण उग्र हो गए और इसाढी बाजार के समीप शव को सड़क पर रखकर आरा मोहनिया मुख्यमार्ग को घंटों जाम कर दिया गया.जाम कर रहे लोग पुलिस से अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग व मृतक के परिजनों को आर्थिक मुआवजे देने की मांग कर रहें थे.

Loading...

Widget not in any sidebars

मामले की सूचना मिलते ही जगदीशपुर एसडीपीओ मंजीत सिरमौर व स्थानीय जगदीशपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई. बताया जा रहा है कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के छोटकी हरदिया गांव निवासी चौकीदार नंद किशोर यादव के 45 वर्षीय पुत्र राम बलि यादव घर से कल बिती रात खेत में लगे फसल की रखवाली के लिए गया हुआ था. सुबह काफी देर बित जाने के बाद भी जब मृतक घर नहीं पहुंचा तो परिजन उन्हें ढुंढने खेत में गए तो देखा कि रामबलि यादव की हत्या कर शव को खेत में बने मचान पर लेटा दिया गया है.परिजन आनन फानन में हत्या की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी.जहां पुलिस मौके पर पहुंच हत्या के कारणों का पता लगा रही है.

बहरहाल हत्या किस वजह से हुई है ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.पुलिस मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर हत्या के कारणों का पता लगा रही है. मृतक के गले पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों द्वारा गला रेतकर हत्या की गई हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.