Input your search keywords and press Enter.

दानापुर रेलवे स्टेशन के बुकिंग काउंटर में लगी भीषण आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

बिहार के दानापुर टिकट बुकिंग कार्यालय में मंगलवार की सुबह अचानक लगी आग में सब कुछ जलकर खाक हो गया। आग की वजह से कार्यालय में अफरातफरी मच गई। भगदड़ जैसी स्थिति में बुकिंग पर तैनात कर्मचारी किसी तरह काउंटर पर जमा कैश लेकर बाहर निकले।

आग में कैश या किसी व्‍यक्ति के आहत होने की खबर नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह दानापुर टिकट बुकिंग कार्यालय में अचानक आग लग गई। इसकी सूचना तत्‍काल रेलवे के उच्च अधिकारियों को दी गई। जीआरपी, आरपीएफ और स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुकिंग काउंटर पर पहुंचीं। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग को बुझाने में तुरंत जुट गए। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि आग पूर्व मध्य रेलवे दानापुर के मुख्यालय स्थित दानापुर स्टेशन के उत्तरी बिल्डिंग में ग्राउंड फ्लोर पर बुकिंग काउंटर कार्यालय में लगी। यह सबकुछ अचानक से हुआ।

रेलवे के अधिकारियों के वहां पहुंचते के बाद आग को बुझाने की कोशिशें शुरू हुईं। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने दमकल गाड़ियों से आग को बुझाने में काफी मशक्कत की। दानापुर रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पहली नज़र में मामला शॉर्ट सर्किट से आग लगने का लग रहा है। हालां‍कि इस घटना की गहनता से जांच कराई जाएगी। आग लगने की वजह तभी अधिकारिक रूप से बताई जा सकेगी।