Input your search keywords and press Enter.

शादी का झांसा देकर 6 महीनों तक पड़ोस की युवक नाबालिग युवती का किया यौन शोषण, हुई जब गर्भवती तो़

डीबीएन न्यूज/बिहटा(पंकज दुबे)-शुक्रवार को दानापुर अनुमंडल में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर लोगों का प्यार पर से भरोसा उठ जाएगा. प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी का झांसा देकर उसके साथ 6 महीनों तक यौन शोषण किया और जब युवती गर्भवती हो गई तो उसे छोड़ दिया.

दानापुर डीएसपी से न्याय की गुहार लगाने आई बिहटा थाना के माधोपुर गांव की 17 वर्षीया नाबालिग युवती ने कहा कि पड़ोस में रहने वाले अशोक उपाध्याय का लड़का उत्तम कुमार जिसका उम्र 25 साल है, वो शादी का झांसा देकर 6 महीनों से जबरदस्ती यौन शोषण कर रहा था, जब ऐसा करने से इनकार करती तो वह जान मारने की धमकी भी देता था. डर कर वह उसके बातों के जाल में फंसी रही, नतीजा दो महीने से वह गर्भवती हो गई.


Widget not in any sidebars

जब उसके परिजन को यह बात पता चली, तो उसके पिता उमानाथ तिवारी पूछताछ के लिए उसके घर गए तो उत्तम,नीकू,पुरषोत्तम तीनों के पिता अशोक उपाध्याय,चाचा नंदकिशोर उपाध्याय, जयकिशोर उपाध्याय ने मिलकर पीड़िता के पिता पर हथियार निकाल कर बोले की इस बात को दबा दो,इसके बदले में कुछ पैसा दे देंगें मामला पुलिस तक नहीं जाना चाहिए,नहीं तो पूरे परिवार को जान से मार दूंगा.

Loading...

हार कर बिहटा थाना में बीते 18 तारीख को महिला कोषांग में लिखित मदद की गुहार लगाई.थाना तो नहीं आई पर आरोपी के पुरा महिला-पुरूष परिवार गांव के हीं होमगार्ड अरूण उपाध्याय और बाहर से आए असमाजिक तत्वों को लेकर रोज हथियार निकाल केस उठाने की बात कहते हैं नहीं तो जान मार देंगें.घर में मेरी माँ दो छोटी बहनें और दो भाई है जो डर से गांव में हीं छिपे रहते हैं.पर एक सप्ताह बीत जाने पर बिहटा थाना की मदद उस तक नहीं पहुँची तो दानापुर डीएसपी के यहाँ पीड़ता ने लिखित गुहार लगाई.

इस संबंध में बिहटा थाना प्रभारी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि युवती के परिजन पूर्व में शादी की बात कर रहे थे. महिला कोषांग की तरफ से पहल की गई है लेकिन आरोपी के परिवार का कोई सदस्य थाना नहीं पहुँच ने पर बिहटा पुलिस प्रथमिकी दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है. युवती का मेडिकल जांच कराई जाएगी.

वहीं इस संबंध में दानापुर डीएसपी मनोज तिवारी ने बताया कि जांच करने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

उधर उत्तम के परिजनों ने लड़की के सारे आरोप को बेबुनियाद बता रहा है.उनलोंगो ने कहा कि हमलोगों को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.उत्तम दिल्ली के एक नीजी कंपनी में करता है वो दिल्ली से कुछ दिन पहले हीं आया है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.