Input your search keywords and press Enter.

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पटना, पूर्व डिप्टी मेयर के पति की हत्या, थानाध्यक्ष पर बड़ी कार्रवाई

न्यूज़ डेस्क: राजधानी पटना में एकबार फिर दुस्साहसी अपराधियों ने तांडव मचाया है. शनिवार की अहले सुबह हथियारों से लैस अपराधियों ने गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनीसाबाद सूर्य मंदिर के पास पूर्व उपमहापौर के पति दीना गोप को गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. साथ ही दो और लोग भी इस घटना में जख्मी हो गये हैं. फिलहाल इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

दीना गोप की हत्या के बाद एकबार फिर पटना पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो गये हैं. हालांकि इस घटना के प्रकाश में आने के बाद पटना के जोनल आईजी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए SSP मनु महाराज को थानाध्यक्ष को निलंबित करने का आदेश दिया है. SSP ने निर्देशों का पालन करते हुए गर्दनीबाग थानाध्यक्ष सतेंदु शरद को निलंबित कर दिया है. साथ ही थानाध्यक्ष को जिलाबदर कर कैमूर भेज दिया गया है.

Loading...

Widget not in any sidebars

फिलहाल इस पूरे मामले पर SSP मनु महाराज ने कहा कि ये पूरा मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है. मृतक दीना गोप के परिजनों ने पांच नामजद लोगों पर मामला दर्ज कराया है. वहीं, इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है. रैफ के जवानों की तैनाती कर दी गयी है.

विदित हो कि मृतक दीना गोप पूर्व में वार्ड पार्षद रहा है. उसकी पत्नी पूर्व डिप्टी मेयर थी. दीना गोप पर हत्या सहित कई मामले भी दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस की जांच में ये बात सामने आ रही है कि दीना गोप की हत्या एके-47 से की गयी है. घटना सुबह पांच बजे की है, जब दीना गोप अपने घर से बाहर निकल रहे थे, तभी पहले से ही घात लगाये अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और मौत के घाट सुला दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है और आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.