Input your search keywords and press Enter.

…जब पूर्व DGP डीपी ओझा के बॉडीगार्ड ने ख़ुद को मारी गोली तो उठने लगे कई सवाल


न्यूज़ डेस्क: बिहार के पूर्व डीजीपी डीपी ओझा के बॉडीगार्ड बृजनंदन ने खुद को गोली मार ली है. बताया जाता है कि पूर्व डीजीपी का अंगरक्षक डीपी ओझा के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनीसाबाद स्थित आवास पर ड्यूटी कर रहा था, तभी उसने शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे के आसपास अपने ही रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. फिलहाल अबतक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

Loading...

बताया जाता है कि गोली की आवाज़ सुनकर कई लोग मौके पर पहुंचे और अंगरक्षक को गंभीर हालत में IGIMS में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल गर्दनीबाग पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. मृत बॉडीगार्ड बृजनंदन BMP-2 का जवान था और वह पूर्व डीजीपी के घर सुरक्षा में तैनात था.



Widget not in any sidebars

इधर, मृत बॉडीगार्ड बृजनंदन के बेटे के मुताबिक उनपर घर की तरफ से किसी भी बात का दबाव नहीं था और ना ही कोई पारिवारिक झगड़ा था. फिलहाल बृजनंदन के इस क़दम से घरवाले सन्न हैं. हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक खुद को गोली मारने से पूर्व वह मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था. फिलहाल गर्दनीबाग पुलिस ने हथियार जब्त कर लिया है और पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.