Input your search keywords and press Enter.

शराब पार्टी करते दारोगा समेत चार लोग स्कूल कैंपस से गिरफ्तार

wine

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी शराब तस्कर और शराब पीने वाले कानून से पंगा लेने से खौफ नहीं खा रहे. इसी कड़ी में दरभंगा जिले के एक निजी स्कूल में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम अंदर का नजारा देख कर दंग रह गयी. मामला लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रामनंदन मिश्र राजकीय बालिका इंटर स्तरीय विद्यालय की है.


Widget not in any sidebars

पुलिस ने स्कूल परिसर में घुस कर स्टाफ रूम का जब दरवाजा खोल कर देखा तो पाया कि अंदर शराब पार्टी चल रही थी. स्कूल में ऐसे हालात देख पुलिस हरकत में आ गई. मौके से पुलिस ने सभी को पकड़ कर थाने ले आयी. पुलिस ने उन लोगों का परिचय पूछा तो पता चला कि उसी स्‍कूल के प्रिंसिपल सियाराम यादव साथ में दरभंगा के बहादुरपुर थाना में पदस्थापित एसआई उमेश कुमार सिंह और एक निजी स्कूल संचालक पंकज कुमार और चौथा व्यक्ति स्कूल के बगल का स्थानीय विनोद साहनी हैं.

Loading...

इसके बाद थाना में सभी का ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच किया गया तो सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई. जिसके बाद पुलिस ने पार्टी में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया. साथ ही पुलिस ने इनके पास से 28 हजार रुपये एक शराब की बोतल बरामद की गयी है.

यह भी पढ़ें:
गिरिराज ने राहुल पर साधा निशाना कहा, कांग्रेस देश बांटने वाली पार्टी

एनडीए में विवाद सिर्फ बीजेपी-जदयू में था : लोजपा

फिल्म ‘आवारा बलम ‘में तनुश्री के आँख मारने के स्टाइल को पसंद कर रहे लोग

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.